scorecardresearch

‘बहुत बड़े चोर हैं ये, डाकू हैं’- लाइव डिबेट में BJP प्रवक्ता पर भड़क गए बसपा नेता, आगे हुआ कुछ ऐसा

चर्चा के दौरान बीएसपी नेता धर्मवीर सिंह, बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया पर भड़क गये। बोले- ये चोर है बहुत बड़े, डाकू हैं, अलीबाबा चालीस चोर की कहानी सुनी है आपने?

Gaurav Bhatia BJP, BJP
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया(फोटो सोर्स: फेसबुक)

विधानसभा चुनाव के चलते यूपी की राजनीति गर्म है। नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप और वोटरों को लुभाने की हरसंभव कोशिश की जा रही है। पश्चिमी यूपी में जिस तरह बीजेपी नेताओं की सक्रियता बढ़ी है, उससे राजनीति में गर्माहट और बढ़ गई है। नेताओं के बयान और भाषण अब तीखे होते जा रहे हैं। पश्चिमी यूपी में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह खुद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों का दौरा कर रहे हैं।

आजतक चैनल पर इसका उदाहरण एक चर्चा के दौरान देखने को मिला। बसपा प्रवक्ता धर्म वीर चौधरी ने यूपी सरकार की कमियों को गिनाते हुए कहा कि पुलिस आज गुंडे माफियाओं का रोल अदा कर रही है। 12 हजार से अधिक लोगों की मौत ज्युडिशियल कस्टडी में हुई है। बीजेपी के शासन में पुलिस सड़कों पर और अपराधी जेल में मारे जाते हैं।

बसपा प्रवक्ता धर्मवीर सिंह ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि गृह राज्य मंत्री हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। आज वो अमित शाह के साथ मंचों की शोभा बढ़ा रहा है। ये चाल और चरित्र है अमित शाह और गौरव भाटिया का! आज ये जाटों के पैरों में क्यों गिरे पड़े हैं? बसपा प्रवक्ता ने कहा कि मायावती की सरकार बनने जा रही है। इस पर एंकर गौरव भाटिया से प्रतिक्रिया लेनी चाहिए तो बसपा प्रवक्ता भड़क गये।

जब गौरव भाटिया के बोलने की बारी आई तो भी बसपा प्रवक्ता शांत नहीं हुए बल्कि उनका पारा और चढ़ गया। धर्म वीर सिंह ने कहा कि 700 किसानों के हत्यारों को सजा कब मिलेगी? इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने एंकर से कहा कि इनको शांत करवाइए। इस पर बसपा प्रवक्ता और भड़क गये। उन्होंने कहा कि अरे सच बात क्यों नही सुनते? ये चोर है बहुत बड़े, डाकू हैं, अलीबाबा चालीस चोर की कहानी सुनी है आपने?

अपनी बात रखते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि 2019 में किसने ठगबंधन किया था। मायावती के शासन में डिप्टी CMO को गोली मार दी जाती है क्योंकि एक स्कैम को छुपाना था। एक इंजीनियर सुसाइड कर लेता है क्योंकि मायावती के जन्मदिन के लिए उसे घूस देनी थी।  इसके बाद गौरव भाटिया ने दावा किया बसपा की तीन सीटें भी नहीं आएंगी। मायावती अपने बंगले से निकलेंगी नहीं, पांच करोड़ की माला पहनने वाली मायावती दलितों की नहीं, दौलत की बेटी हैं।

बता दें कि 10 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर मतदान है। इसी के साथ यूपी विधानसभा चुनाव की शुरुआत भी हो जाएगी.।10 मार्च को नतीजे सामने आएंगे फिर ये साफ हो पाएगा कि यूपी में किसकी सरकार बनने जा रही है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट