ताज़ा खबर
 

कारगिल विजय दिवस पर सैनिक ने पीएम मोदी को दी हथियार उठाने की धमकी

सेना में खराब खाने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर का एक और वीडियो सामने आया है

खाने को लेकर सवाल उठाने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव का एक और वीडियो आया सामने।

हर साल की तरह इस साल भी 26 जुलाई को देश कारगिल विजय दिवस मना रहा है। ठीक 18 साल पहले कारगिल युद्ध में भारत की विजय हुई थी। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को कारगिल विजय दिवस की शुभकामनाएं दी। हालांकि इस बीच सेना में खराब खाने की शिकायत करने वाले जवान तेज बहादुर का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तेज बहादुर पीएम मोदी को धमकी दे रहे हैं कि अगर आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वह हथियार उठा लेंगे।

वीडियो में तेज बहादुर ने कहा, “मुझे बहुत मजबूरी में आप लोगों के सामने आना पड़ा है। आप सब जानते हैं कि मैने पूरे भ्रष्टाचार का भांडाफोड़ करके रख दिया था। सरकार और प्रधानमंत्री ने खुद वीडियो देखा था और गृह मंत्री ने जांच के आदेश दिए थे। लेकिन इन लोगों ने (सेना ने) किसी प्रकार की जांच नहीं की। ये सब के सब गद्दार हैं। मैं इन गद्दारों को चेतावनी देता हूं कि मैं आपको एक महीने का समय दे रहा हूं कि एक महीने में यानी ठीक 25 अगस्त तक कोई कार्रवाई नहीं की और सहयोग नहीं किया तो ये तेज बहादुर गद्दारी पर उतर जाएगा।”

पीएम मोदी को भी चेतावनी देते हुए तेज बहादुर ने कहा, “मोदी जी आपके पास 56 इंच का सीना है और मैं 57 इंच के सीने वाला तेज बहादुर आपको चैलेंज करता हूं कि अगर एक महीने में कोई जांच नहीं की और उचित कार्रवाई नहीं की तो मैं हथियार उठाने को भी तैयार हूं। इसकी जिम्मेदार यह सरकार होगी।” तेज बहादुर ने वीडियो में आगे कहा कि “मुझे हर तरह से परेशान किया जा रहा है। पहले हर वकील कह रहा था कि वो मेरा केस लड़ेगा लेकिन आज वो लोग कहां हैं। मैं हर उस सैनिक से अपील करता हूं जिसके साथ अन्याय हुआ है कि 25 अगस्त को वो भी मेरे साथ हथियार उठाए।”

 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर 25 जुलाई को डाला गया है। वीडियो को कांग्रेस नेता संजय निरुपम समेत कई लोगों ने रिट्वीट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App