ताज़ा खबर
 

वीडियो: सवालों के जवाब ना देने पड़ें, इसके लिए इस शख्‍स ने खाए मुर्गे के पैर, सांड़ का निजी अंग

दरअसल गोर्डन रैमसी एक ऐसे कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्हें लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देना था। कार्यक्रम की कुछ बंदिशें भी थीं। इसके अनुसार अगर वह पूछे गए सवालों का जवाब नहीं देते तो उन्हें अजीब तरह की डिश खानी होंगी।

Author Published on: March 1, 2018 8:58 PM
वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

ब्रिटेन की नामी हस्ती और खाने की अजीबों-गरीब चीजें बनाने के लिए मशहूर गोर्डन रैमसी ने एक सवाल का जवाब ना देने के बजाए सांड का निजी अंग और मुर्गे के पैर तक खा लिए, लेकिन उन्होंने पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दिया। दरअसल गोर्डन रैमसी एक ऐसे कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्हें लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देना था। कार्यक्रम की कुछ बंदिशें भी थीं। इसके अनुसार अगर वह पूछे गए सवालों का जवाब नहीं देते तो उन्हें अजीब तरह की डिश खानी होंगी। इसमें मुर्गे के पैर, मछली से बनी आइसक्रीम, डिड्डियों वाली डिश, सांड का निजी अंग और अन्य तरह की डिश सामने थीं।

हालांकि रैमसी ने शुरुआत में कुछ सवालों के जवाब तो दिए लेकिन एक सवाल का जवाब नहीं दे पाए। उनसे पूछा गया था कि वह कौन से सेलिब्रिटी के रेस्तरां में फिर से नहीं जाना चाहते हैं। इस सवाल का जवाब उन्होंने नहीं दिया। जिसपर उन्हें सांड़ का निजी अंग और मुर्गे के पैर खाने पड़े।

देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पानी का बिल आया 32,000 रुपए, 49,300 सिक्‍के लेकर पहुंच गई महिला
2 LSR के बाद अब JMC स्‍टूडेंट पर फेंका गया सीमेन भरा गुब्‍बारा, फेसबुक पोस्‍ट वायरल
3 नीतीश को बर्थडे विश करते हुए कांग्रेस प्रवक्‍ता बोलीं-आपकी अंतरात्‍मा जल्‍दी जागे, उल्‍टे हो गईं ट्रोल