ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: शादी में शेरवानी पहनकर पहुंचा पालतू कुत्‍ता, दुल्‍हन के साथ लिए सात फेरे

वीडियो को अब तक करीब 1 लाख 40 हजार लोग देख चुके हैं।

Wedding, Viral Video, Seven Pheras, Saat Phere, Dog Takes Pheras, Dog Marriage, Wedding Pets, Pets in Wedding, Social Media, Indiaकुत्‍ते के फेरे लेने का यह वीडियो फेसबुक पर खूब देखा जा रहा है। (Source Facebook)

बारात आ चुकी थीं। मेहमान दावत का लुत्‍फ ले रहे थे। शादी की रस्‍में निभाई जा रही थीं। कुछ ही देर में फेरों की रस्‍म भी शुरू हो गई, मगर तभी कुछ ऐसा वाकया हुआ कि सभी दंग रह गए। दरअसल जैसे ही दूल्हा-दुल्हन ने फेरे लेने शुरू किए, दुल्‍हन का पालतू कुत्ता भी आकर उनके साथ फेरे लेने लगा। ये देखकर सभी लोग हैरत में पड़ गये। कई लोगों ने डॉगी को रोकने की भी कोशिश की। लेकिन वह अपनी मालकिन को छोड़कर जाने को तैयार नहीं था। उसने दोनों का साथ पूरे सात फेरों तक दिया। ये पूरी कहानी है दिल्ली के मानसी खन्ना की। मानसी की ज़िंदगी में उसके पालतू कुत्ते सुल्तान की खासी अहमियत थी। कोई भी उत्सव हो, सुल्तान उसमें बढ़ चढ़ कर शरीक होता था, ऐसे में जब मानसी की शादी होने लगी तो सुल्तान के लिए भी ख़ास तैयारी की गई । मानसी ने सुल्तान के लिए भी अपने तरह की शेरवानी सिलवाई। और पेट्स पॉर्लर में ले जाकर उसका श्रृंगार करवाया। सुल्तान दुल्हन मानसी के साथ होटल से मंडप भी पहुंचा और हमेशा मानसी के साथ चिपका रहा। लेकिन हद तो तब हो गई जब सुल्तान मानसी के साथ फेरे भी लेने लगा।

इस वायरल वीडियो को दो दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। और इसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। और इसे लगातार हिट्स मिल रहा है। वीडियो में उस कुत्ते की अनोखी हरकत को देखकर मेहमानों को हंसते हुए देखा जा सकता है।

इस वीडियो को देखकर ये शख्स ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा है कि इस डॉगी को शादी में किसी से भी कम अटेंशन नहीं चाहिए था। इसने शादी की पूरा रौनक ही चुरा ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाई के सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में फंसने के बाद रवीश कुमार पर दो धड़ों में बंटे पत्रकार, सोशल मीडिया पर निकाल रहे सारे हथियार
2 यमन में फंसा था नेवी ऑफिसर, सुषमा स्वराज ने मदद तो की, लेकिन पहले लगाई फटकार
3 वायरल वीडियो: सेकेंडों में गुजर गए मालगाड़ी के सभी डब्‍बे, तब पता चला पटरी पर एक लड़की भी थी
ये पढ़ा क्या?
X