ताज़ा खबर
 

शादी करने के बाद दुल्‍हन ने दूल्‍हे पर तान दी पिस्‍टल और दबा दिया ट्रिगर

यहां एक नव विवाहित दंपत्ति के बीच किसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज पत्नी ने पति को गोली मार दी।

महिला पर घरेलू हिंसा के कानून के तहत केस दर्ज किया गया है और 15000 डॉलर का फाइन भी लगाया है। (फोटो सोर्स फेसबुक)

अमेरिका में एक नव विवाहित दंपत्ति के बीच किसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि नाराज पत्नी ने पति को गोली मार दी। घटना तेनेस्सी के एक होटल की बताई जाती है। खबर के अनुसार केट एलिजाबेथ परिचार्ड (25) का शादी के चंद घटों बाद पति से किसी बाद पर झगड़ा हो गया। इस बीच नाराज पत्नि ने कथित तौर पर पति को गोली मार दी। दोनों हनीमून मनाने के लिए होटल में ठहरे थे।

घटना के बाद परिचार्ड को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी परिचार्ड ने पति को धक्का देकर अपनी ड्रेस से पिस्टल निकाली और पति पर तान दी। हालांकि आरोपी महिला का कहना है कि ऐसा उसने जानबूझकर नहीं किया बल्कि अंजाने में गोली चल गई। वहीं पुलिस ने बताया परिचार्ड ने हाल ही में जेम्स जेरिड बर्टन (30) से शादी की थी।

शादी के बाद दोनों होटल में ठहरे थे। हालांकि इस दौरान दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। मामले में होटल के एक कर्मचारी ने बताया कि रूम से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही थीं। संभव है दोनों शराब के नशे में थे। खबर के अनुसार महिला के पति की हालत अब खतरे बाहर है। वहीं पुलिस अधिकारी काइल इवांस ने स्थानीय न्यूज चैनल फाइव को बताया कि आरोपी महिला को जेल भेजा जा रहा है। महिला पर घरेलू हिंसा के कानून के तहत केस दर्ज किया गया है और 15000 डॉलर का फाइन भी लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App