ताज़ा खबर
 

वीडियो: “ढोल जगीरो दा” गाने पर अकेले नाची दुल्हन, 12 लाख लोगों ने देखा

21 जनवरी को यू-ट्यूब पर पोस्ट किए इस वीडियो को 5 दिन में करीब 12 लाख लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोगों दुल्हन के इस डांस पर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये दुल्हन की गलती नहीं है 'ढोल जगीरो दा' गाना ही ऐसा ही कोई भी डांस किए बिना रह नहीं पाएगा।

Author January 25, 2017 8:20 PM
अपनी शादी में जमकर नाची दुल्हन, 12 लाख लोगों ने देखा वीडियो (Videograb)

शादी के दौरान दुल्हन के डांस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दुल्हन पंजाबी बीट्स और गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। दुल्हन डीजे फ्लोर पर “ढोल जगीरो दा” के गाने पर ठुमके लगा रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन का साथ देने के लिए एक महिला और भी स्टेज पर आती है और डांस करती है। इस दौरान बाकी मेहमान फ्लोर से हटकर डांस का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल दुल्हन या शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

21 जनवरी को यू-ट्यूब पर पोस्ट किए इस वीडियो को 5 दिन में करीब 12 लाख लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही लोगों दुल्हन के इस डांस पर कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- ये दुल्हन की गलती नहीं है ‘ढोल जगीरो दा’ गाना ही ऐसा ही कोई भी डांस किए बिना रह नहीं पाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह खुशी में नाच रही है क्योंकि शादी के बाद वह पति को अपनी धुन पर डांस करवाएगी।

हाल ही में शादी के धमाकेदार एंट्री को लेकर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हुआ था। दुल्हन की एंट्री देखकर वहां मौजूद मेहमान हैरान रह गए थे। इस दौरान दुल्हन ‘लंदन ठुमकदा’ और ‘काला चश्मा’ पर ठुमके लगाए थे। इस वीडियो को सागर अरोड़ा नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर शेयर किया था। यूजर ने दो वीडियो शेयर किए थे। पहला वीडियो दुल्हन की एंट्री का है और दूसरे में दुल्हन ‘काला चश्मा’ पर डांस कर रही है। दुल्हन के साथ उसकी सहेलियां भी मौजूद है और वह उसके पीछे डांस करती हुई चल रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X