गर्लफ्रेंड किसी और शख्‍स को किस कर रही थी, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गई फोटो - Boyfriend caught girlfriend kissing another boy did something viral trending news - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड किसी और शख्‍स को किस कर रही थी, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गई फोटो

लड़की ने मैरियानो को मैसेज किया, " मैंने काफी पी रखी थी, वह लड़का बहुत जोर डाल रहा था, उसने मुझसे कई सारी बातें कही, मुझे नहीं पता ये सब कैसे हुआ, मैं सीरियसली तुमसे प्यार करती हूं और तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं।"

प्रतीकात्मक तस्वीर।

किसी भी रिलेशनशिप को कामयाब रखने में कमिटमेंट का बड़ा रोल होता है। अगर लड़का या लड़की में से कोई भी अपने पार्टनर को धोखा देता है तो रिश्ता चाहे कितना भी पुराना क्यों ना हो ताश के पत्तों से बने महल की तरह भरभरा कर गिर जाता है। अर्जेंटीना के क्विलेम्स में ऐसा ही हुआ। यहां पर 20 साल के मैरियानो ने अपनी गर्लफ्रेंड को एक लड़के के साथ इस हालत में देखा कि टूट सा गया। हालांकि मैरियानो ने ऐन मौके पर खुद को काबू में रखा और ऐसी-वैसी हरकत करने के बजाय कुछ ऐसा किया वह सोशल मीडिया पर चर्चा का बिषय बन गया। दरअसल ये शख्स जिस पार्टी में पहुंचा था, वहीं पर उसकी गर्लफ्रेंड भी पहुंची थी। लेकिन इस पार्टी में जो इस लड़के ने देखा उससे इसके होश उड़ गये। दरअसल लड़की यहां पर एक दूसरे लड़के को किस कर रही थी। इस दृश्य को देखने के बाद इस लड़के ने लड़की पर चिल्लाने के बाद उन दोनों के साथ एक सेल्फी ले ली। लड़की को इसका पता भी नहीं चला। इस शख्स ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, “मेरी गर्लफ्रेंड (अब पूर्व गर्लफ्रेंड) को ये नहीं पता था कि हम लोग एक ही पार्टी में आए हैं।”

इस शख्स की गर्लफ्रेंड को पूरी कहानी तब पता चली जब उसने ट्विटर पर अपनी तस्वीरें देखी। लड़की को अपनी भूल का एहसास हुआ और उसने मैरियानो से माफी मांगी, अपने प्यार का हवाला दिया और फिर से रिश्ते को पटरी पर लानी चाही। लड़की ने मैरियानो को मैसेज किया, ” मैंने काफी पी रखी थी, वह लड़का बहुत जोर डाल रहा था, उसने मुझसे कई सारी बातें कही, मुझे नहीं पता ये सब कैसे हुआ, मैं सीरियसली तुमसे प्यार करती हूं और तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं।” लड़की के मैसेज के जवाब में मैरियानों ने एक लाफिंग इमोजी भेजकर लिखा, “तुम थोड़ी और कोशिश कर सकती थी” लड़की ने जवाब देते हुए लिखा, “मैं तुम्हें ये सब बातें बता रही हूं और तुम्हें मजाक सूझ रही है, मेरे साथ ये सब मत करो।”

लड़की ने अपने प्यार और रिश्ते की दुहाई देते हुए आगे लिखा, “हमलोग साथ पार्टी जाने पर सहमत हुए थे, लेकिन मुझे नहीं पता क्या हुआ, मुझे पता नहीं तुम कब आए, मुझे इसकी जरा सी भी जानकारी नहीं है कि तुमने तस्वीर कब ली, मुझे यह भी पता नहीं कि तुम मुझे कब कार में ले गये, तुम मुझे घर ले गये, ठीक है ना, जब मेरी नींद टूटी मैंने इसे देखा।” वेबसाइट टॉपयेप्स के मुताबिक मैरियानो ने लड़की की माफी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App