ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के अंतिम संस्‍कार में पहुंची दीपिका ने किसी और को पकड़ा रखा था अपना बैग, जमकर हुईं ट्रोल

24 फरवरी की रात दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। दुबई में जांच प्रक्रिया और पोस्टमॉर्टम के बाद एक्ट्रेस का शव मुंबई लाया गया था। इसके बाद 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

दीपिका की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। (फोटो सोर्स सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। कई यूजर्स ने उनके खिलाफ तंज भरे कमेंट किए हैं। दरअसल दीपिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन पर श्रद्धांजलि देने मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट क्लब पहुंची थीं। वायरल हो रही तस्वीर पर यूजर्स का आरोप है कि श्रद्धांजलि सभा में पहुंची दीपिका बैग पकड़ने के लिए भी अपने साथ एक व्यक्ति को लेकर आई थीं। इसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। एक कमेंट में लिखा गया है कि क्या वजह थी और क्यों दीपिका अपना बैग साथ लेकर नहीं आईं। क्या उनके दिमाग में कमी है? एक कमेंट में लिखा गया कि अगर दीपिका एक बैग नहीं पकड़ सकती हैं तो उन्हें शायद बैकपैक में निवेश करने की जरूरत है। कमेंट में आगे लिखा गया, ‘श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने अन्य सेलिब्रिटी कम से कम सिर्फ अपना मोबाइल लेकर आए। बड़े लोग बड़ी बातें।’ एक कमेंट में लिखा गया कि क्या उन्हें अपना बैग पड़कने के लिए किसी और की भी जरूरत है?

बता दें कि 24 फरवरी की रात दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था। दुबई में जांच प्रक्रिया और पोस्टमॉर्टम के बाद एक्ट्रेस का शव मुंबई लाया गया था। इसके बाद 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। मुंबई के विले पार्ले श्मशान भूमि में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार हुआ। श्मशान घाट पर फिल्म जगत के लोगों के साथ ही श्रीदेवी का पूरा परिवार मौजूद था। पति बोनी कपूर ने दिवंगत एक्ट्रेस की चिता को आग दी। इससे पहले श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटकर सफेद फूलों से सजे ट्रक में रखकर यहां तक लाया गया। उनको राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

श्रीदेवी को सफेद फूल पसंद थे इसलिए उनके ट्रक को सफेद फूलों से ही सजाया गया। ट्रक के सामने श्रीदेवी की बहुत ही प्यारी तस्वीर लगाई गई थी। मुंबई सेलिब्रेश स्पोर्ट्स क्लब और श्मशान भूमि के बीच करीब साढ़े पांच किलोमीटर की दूरी थी। लेकिन श्रीदेवी की शवयात्रा को स्पोर्ट्स क्लब से श्मशान भूमि तक पहुंचने में 1 घंटे से भी ज्यादा का समय लगा। पूरे रास्ते उनके हजारों फैन्स का समूह उनकी शवयात्रा के साथ चलता रहा।

Next Stories
1 बाघ और भालू के बीच हुई रोमांचक लड़ाई, देखें जंगल का वीडियो
2 भगोड़ा आर्थिक अपराध बिल पर केजरीवाल बोले- पहले छोटे मोदी को भगा दिया, अब बिल ला रहे हो? हुए ट्रोल
3 विराट कोहली को PSL में खेलते देखना चाहते थे पाकिस्‍तानी फैंस, भारतीयों ने जमकर धोया
ये पढ़ा क्या?
X