Bollywood Actress Ameesha Patel posts a Pic for replying Trollers but again come on target - ट्रोल्‍स को जवाब देने के लिए अमीषा पटेल ने पोस्‍ट की फोटो, मगर फिर से उड़ा मजाक - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ट्रोल्‍स को जवाब देने के लिए अमीषा पटेल ने पोस्‍ट की फोटो, मगर फिर से उड़ा मजाक

फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब दिख रही है, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें उनकी तस्वीर को लेकर ट्रोल कर दिया। इस पर अमीषा पटेल ने फिर से फोटो पोस्ट कर ट्रोलर्स का जवाब दिया है।

अभिनेत्री अमीषा पटेल। (फोटो सोर्स – ट्विटर)

फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब दिख रही है, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें उनकी तस्वीर को लेकर ट्रोल कर दिया। इस पर अमीषा पटेल ने फिर से फोटो पोस्ट कर ट्रोलर्स का जवाब दिया है। लेकिन ट्विटर पर लोग नहीं माने और उन्होंने फिर से उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। अमीषा पटेल ने जिस तस्वीर के जरिये ट्रोलर्स को जवाब दिया, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘Redilicious’ फिलहाल यह शब्द अंग्रेजी की डिक्शनरी में नहीं है। प्रथम दृष्टया देखने पर यह एक अंग्रेजी का ‘रिडिक्लस’ लगता है जिसका अर्थ ‘हास्यास्पद’ होता है, लेकिन अमीषा ने बड़ी चालाकी से यहां ‘रेडीलीसियस’ लिखा है। शायद उनका मतलब तस्वीर में दिख रही उनकी लाल रंग की ड्रेस से है। इस लाल रंग की ड्रेस में अमीषा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीर में अमीषा पटेल मुस्कराती भी दिख रही हैं।

अमीषा ने तस्वीर के कैप्शन के साथ लाल रंग के तीन दिल के निशान भी चस्पा किए हैं, जो यह बता रहे हैं कि उन्हें लाल रंग की ड्रेस कितनी पसंद है। अमीषा की इस तस्वीर पर ज्यादातर लोगों ने तो उनकी तारीफ ही की है, लेकिन कुछ लोगों ने मजाक भी उड़ाया है। एक यूजर ने उन्हें कैप्शन की स्पेलिंग सिखाने की कोशिश की है। रीतू गुप्ता ने अफसोस जताते हुए लिखा है- ”हे भगवान।” जीए रावल ने लिखा- ”आप क्या दिखाना चाहती हैं, सबने देख लिया।” एक यूजर ने अमीषा की तस्वीर को ‘डर्टी’ बताया।

बेन नाम के यूजर ने उन्हें बदसूरत कहा। चंकी तैमूर कुंदर नाम के यूजर ने अमीषा पटेल के लिए ‘दादी इन ए साड़ी’ लिखा। बता दें कि इससे पहले अमीषा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेडरूम की तस्वीरें अपलोड की थीं जिनमें वह टॉपलेस नजर आ रही थीं, उनकी तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया था। एक यूजर ने यहां तक लिखा था कि क्या उनके पास अब यही काम रह गया है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App