ताज़ा खबर
 

पुष्पक विमान के बजाय जब हार्ले डेविडसन बाइक से घूमना पड़ा इस ‘रावण’ को महंगा

Dussehra 2017: दिल्ली में लाल किले पर लव-कुश रामलीला होती है। वहां इस बार रावण बॉलीवुड एक्टर...

रामायाण में आपने लंकापति रावण का विमान देखा होगा। उसका नाम था- पुष्पक विमान। वह उसी से आया-जाया करते थे। सीता के अपहरण के वक्त भी उन्होंने उसी विमान का सहारा लिया था। मगर आजकल के रावण आधुनिक हो गए हैं। वे पुष्पक विमान से नहीं बल्कि महंगी और लग्जरी मोटर बाइक्स की सवारी करना पसंद करते हैं। हाल ही में एक राणव को हार्ले डेविडसन बाइक से घूमना महंगा पड़ा। उनके साथ कुछ ऐसा घटा, जो शायद कभी किसी रामलीला में भी न घटे।

राजधानी में लाल किले पर हर साल लव-कुश रामलीला होती है। वहां इस बार रावण का किरदार बॉलीवुड एक्टर मुकेश ऋषि निभा रहे हैं। रामलीला के सिलसिले में वह इन दिनों दिल्ली में हैं। गुरुवार (28 सितंबर 2017) को उन्हें कुछ टीवी चैनलों में इटरव्यू देना था, जिसके लिए होटल से रावण के कॉस्ट्यूम में निकले।

उन्हें इस दौरान एक दोस्त मिल गया, जिसने उनसे हार्ले डेविडसन चलाने के लिए पूछा। मुकेश उसके प्रस्ताव पर फौरन राजी हो गए। वह बाइक लेकर इंडिया गेट निकले, जहां उन्होंने बाइक से एक चक्कर लगाया। फिर राजपथ पर बाइक दौड़ाई। रावण को लग्जरी बाइक चलाते देख वहां लोग उत्साहित हुए, जिसके बाद उन्होंने उनके साथ सेल्फी-ऑटोग्राफ लिए।

मुकेश ने लेकिन इस दौरान हेलमेट नहीं पहना था। चूंकि वह अपनी कॉस्ट्यूम में थे, लिहाजा सिर पर मुकुट था। किसी ने इस दौरान उनकी फोटो खींच ली और ट्रैफिक पुलिस वालों को भेज दी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शिकायत के आधार पर बाइक नंबर पर चालान नोटिस भेजा गया है। ऐसे में रावण बने मुकेश को बाइक की सवारी करना भारी पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App