ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर केआरके ने अरुण जेटली को बताया भारत का सबसे खराब वित्त मंत्री, लोगों ने पूछा- आज भांग ज्यादा हो गई क्या?

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- अरुण जेटली अब तक भारतीय इतिहास के सबसे खराब वित्त मंत्री हैं, उम्मीद है इसके लिए आप मुझपर मानहानि का मुकदमा तो नहीं कर देंगे।

Arun Jaitley, Political Funding, Political Funding in India, India, Transparent Political Funding, Arun Jaitley Admits, Arun Jaitley says, Transparent Political in India, Political Funding is not Possible, National newsवित्त मंत्री अरुण जेटली। (PTI File Photo)

अपने ट्वीट्स और बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल राशीद खान उर्फ केआरके ने देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली की चुटकी ली है। के आरके ने जेटली को भारतीय इतिहास का सबसे खराब वित्तमंत्री बताया है। केआरके ने अरुण जेटली की चुटकी लेते हुए ये भी लिखा है कि उनके इस बयान के लिए जेटली मानहानि का केस ना कर दें बस। दरअसल केआरके ने रविवार को ट्वीट करते हुए ये बातें कहीं। केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें ही भला बुरा कहने लगे। हालांकि कुछ यूजर केआरके के इस ट्वीट पर अपनी सहमति भी जता रहे हैं। केआरके आए दिन ऐसे ट्वीट्स करते रहते हैं जिनको लेकर यूजर्स उनकी भरपूर खिंचाई करते हैं उसके बाद भी वो अपने स्टाइल में ट्वीट करना बंद नहीं कर रहे। इस बार बॉलीवुड एक्टर केआरके ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- अरुण जेटली अब तक भारतीय इतिहास के सबसे खराब वित्त मंत्री हैं, उम्मीद है इसके लिए आप मुझपर मानहानि का मुकदमा तो नहीं कर देंगे।

 

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स हमेशा की तरह उनपर ही उखड़ गए। एक यूजर ने लिखा- आप बॉलीवुड के सबसे खराब कलाकार हैं, और आपको ट्वीटर पर लोग इसलिए फॉलो करते हैं क्योंकि फालतू चीजें हर कोई जानना चाहता है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- तो आप ही वित्त मंत्रालय का काम क्यों नहीं देख लेते, ऐसा होने पर हम लोग आपके सुपर फ्लॉप काम का रिव्यू कर लेंगे। एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया कि आज भांग ज्यादा हो गई है क्या?

कुछ यूजर ने केआरके की तारीफों के पुल भी बांध दिये। एक यूजर ने लिख केआरके बॉलीवुड का सबसे निडर कलाकार है, मान गए भाई..आप किसी से नहीं डरते। एक अन्य यूजर ने केआरके के ट्वीट पर सहमति जताते हुए ये लिख दिया कि जेटली भारत के ही नहीं पूरी दुनिया के सबसे खराब वित्त मंत्री हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: इंडिया गेट पर खड़ा ये शख्स सिर्फ हिंदुओं के साथ करना चाहता है रोजा इफ्तार, देखिए फिर सात बजे के बाद क्या हुआ
2 …जब बीच समुद्र में ऑक्टोपस से भिड़ गई विशालकाय सील, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
3 चोर की यह बेवकूफी देखकर नहीं रुकेगी हंसी, खिड़की तोड़ने में लगा दी जान फिर बाद में पता लगा कि…
यह पढ़ा क्या?
X