ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर केआरके का कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला, कहा- अापका पुत्रमोह देश के लिए घातक

केआरके ने ये भी लिखा कि पीएम मोदी की सबसे बड़ी ताकत राहुल गांधी हैं। केआरके ने लिखा है कि मोदी तब तक पीएम बने रहेंगे जब तक राहुल गांधी राजनीति में रहेंगे।

बॉलीवुड कलाकार कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (Source: Facebook/KRK)

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की चुटकी ली है। केआरके ने कहा है कि सोनिया गांधी का पुत्र मोह देश के लिए घातक साबित हो रहा है। केआरके ने बोला है कि सोनिया राहुल के लिए उसी तरह से ख्वाब देख रही हैं जैसे एक्टर राजपाल यादव की मां उनके सुपरस्टार बनने का देखती हैं। आपको बता दें कि कमाल आर खान अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। ट्विटर पर उनके 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। केआरके आए दिन बड़े-बड़े फिल्मी सितारों से लेकर राजनीतिक पार्टियों खासतौर पर बीजेपी की ट्विटर पर आलोचना करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अगर मोदी जी फिर से 2019 में पीएम बन जाते हैं तो लोगों को हर एक सांस के लिए टैक्स देना पड़ेगा जिसके बाद भारत में जीना और भी महंगा हो जाएगा।

केआरके ने ये भी लिखा कि पीएम मोदी की सबसे बड़ी ताकत राहुल गांधी हैं। केआरके ने लिखा है कि मोदी तब तक पीएम बने रहेंगे जब तक राहुल गांधी राजनीति में रहेंगे। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए केआरके ने लिखा कि राहुल गांधी आप प्रियंका गांधी को बोलिये कि वो पार्टी की कमान संभालें और आप कुछ साल अपने आपको और तैयार करिए फिर राजनीति में आइएगा।

केआरके ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी और सोनिया गांधी की तुलना फिल्म एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव और उनकी मां से की है। केआरके ने कहा है कि सोनिया गांधी का पुत्र मोह देश के लिए घातक साबित हो रहा है। केआरके ने बोला है कि सोनिया राहुल के लिए उसी तरह से ख्वाब देख रही हैं जैसे एक्टर राजपाल यादव की मां उनके सुपरस्टार बनने का देखती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App