ताज़ा खबर
 

महीने में 24 दिन कोर्ट में अरविंद केजरीवाल की तारीख! एक्‍टर ने ली चुटकी- पूरा नहा के पीछे पड़ गए हैं

दिग्गज एक्टर कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल का बचाव करते हुए नजर आ रहे है। एक्टर का कहना है कि लोग हाथ धो के ही नहीं बल्कि पूरा नहा के केजरीवाल के पीछे गए हैं। बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने इसके साथ एक ट्वीट भी शेयर किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (PTI फोटो)

पिछले दिनों SAD नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स तस्करी के गंभीर आरोप लगाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद अरविंद केजरीवाल ने माफी मांग ली। इस घटना के बाद राजनीति से जुड़े कई दिग्गज नेतानों ने सीएम को निशाने पर लिया और झूठे आरोप लगाने पर काफी सख्त टिप्पणी की। हालांकि इस विवाद में अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल का बचाव करते हुए नजर आ रहे है। एक्टर का कहना है कि लोग हाथ धो के ही नहीं बल्कि पूरा नहा के केजरीवाल के पीछे गए हैं। बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने इसके साथ एक ट्वीट भी शेयर किया है।

ट्वीट में लिखा गया है कि एक आदमी एक महीने में 25 दिन तारीख देखेगा तो दिल्ली सरकार का काम कब करेगा। ट्वीट में आगे लिखा गया, ‘जनता के हितों के लिए माफी मांगना कुछ गलत नहीं है। लचकता वही है जिसमें जान होती है, अकड़ तो बे जान की पहचान होती है।’ दरअसल ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट भी दिया गया है। इसमें कथित तौर पर केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में उन केसों की तारीखों के बारे में जानकारी दी गई हैं, जिसमें उन्हें मार्च के महीने में कोर्ट में उपस्थित रहना था या रहना होगा।

जनसत्ता ट्वीट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है

देखें ट्विटर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App