ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री का फिटनेस चैलेंज स्‍वीकार कर फंसे ऋतिक रोशन, ट्विटर पर हो रही आलोचना

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने खेल, युवा मामलों और सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर के फिटनेस चैलेंज का जवाब एक सेल्फी वीडियो से दिया, लेकिन ऐसा करके वह कुछ यूजर्स की आलोचना का शिकार बन रहे हैं।

अभिनेता ऋतिक रोशन।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने खेल, युवा मामलों और सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर के फिटनेस चैलेंज का जवाब एक सेल्फी वीडियो से दिया, लेकिन ऐसा करके वह कुछ यूजर्स की आलोचना का शिकार बन रहे हैं। इन यूजर्स की शिकायत है कि ऋतिक रोशन ने मुंबई की व्यस्त सड़कों पर बिना हेलमेट के साइकिल चलाकर और इस दौरान मोबाइल से वीडियो बनाकर यातायात नियमों का उल्लंघन कर गैर जिम्मेदाराना उदाहरण पेश किया। एक यूजर ने तो मुंबई पुलिस को भी ट्वीट में टैग कर पूछ लिया कि वह क्या कार्रवाई करने जा रही है?
बता दें कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने मंगलवार (22 मई) को खुद का एक वीडियो ट्वीट कर ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैश टैग का इस्तेमाल कर फिटनेस की नई मुहिम शुरू की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिटनेस का उदाहरण देते हुए लोगों से अपील की थी कि वे अपनी फिटनेस का वीडियो बनाएं, फोटो खींचे और सोशल मीडिया पर शेयर करें ताकि पूरा देश प्रेरित हो सके। राठौर ने कहा कि लोग अपने दोस्तों को फिटनेस चैलेंज दें। उन्होंने अपने ट्वीट में ऋतिक रोशन, विराट कोहली और साइना नेहवाल को टैग करते हुए उन्हें इस मुहिम से जुड़ने के लिए चैलेंज किया था। इसी चैलेंज के जवाब में ऋतिक ने साइकिल चलाते हुए सेल्फी वीडियो बनाकर ट्वीट कर दिया।

ऋतिक ने ट्वीट में लिखा कि यह पहल उन्हें बहुत गौरवान्वित करती है। उन्होंने इसके लिए राज्यवर्धन राठौर और उनके द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि इस प्रकार वह रोजाना अपने दफ्तर तक का सफर करते हैं, कार में स्थिर बैठे रहना बेकार है, टहलें, साइकिल चलाएं, जॉग करें, धरती को महसूस करें, भारत को स्वस्थ्य होता महसूस करें।

फिटनेस के लिए अलख जगाने के ऋतिक रोशन के तरीके पर एक यूजर ने लिखा- ”इसे कहते हैं यातायात नियमों का उल्लंघन। मुंबई पुलिस अब आप क्या करने जा रहे है? ऋतिक रोशन आपको यह व्यस्त सड़कों के बजाय एक खुले मैदान में करना चाहिए था।” पूजा ज्ञानचंदानी नाम की यूजर ने लिखा- ”कृपया बाइकिंग दौरान भी हेलमेट पहनें और मुंबई की व्यस्त सड़कों पर साइकिल चलाते वक्त मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करें।” प्रियंका जैन नाम की यूजर ने लिखा- ”साइकिल चलाते हुए वीडियो बनाने का गैर जिम्मेदार उदाहरण, सेल्फी के कारण कई सारी मौतों का एक मुद्दा है।”

राज्यवर्धन राठौर का वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X