ताज़ा खबर
 

एक्टर एजाज खान ने महिला को दी गाली, बीजेपी प्रवक्ता बोले- भाषा से पता चलता है खानदान

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान एक नए विवाद में घिर गए हैं। मंगलवार (27 फरवरी) को सोशल मीडिया पर उन्होंने एक महिला को गाली दे दी। उन्होंने महिला और उसके पिता को चोर बताया, जिस पर बीजेपी के प्रवक्ता ने उनकी आलोचना की।

एक्टर एजाज खान ने श्रीदेवी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिस पर सोनम महाजन ने उन पर मैसेज चोरी कर पोस्ट करने का आरोप लगाया था। (फोटोः फेसबुक)

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। मंगलवार (27 फरवरी) को सोशल मीडिया पर उन्होंने एक महिला को गाली दे दी। उन्होंने महिला और उसके पिता को चोर बताया, जिस पर बीजेपी के प्रवक्ता ने उनकी आलोचना की। तेजिंदर बग्गा ने कहा, “एक्टर की भाषा से ही उनके खानदान का पता चलता है।” हुआ यूं था कि टि्वटर पर एजाज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को लेकर ट्वीट किया था। एक्टर ने सोमवार (26 जनवरी) लिखा कि श्रीदेवी का आकस्मिक निधन सिखाता है कि जीवन अप्रत्याशित है। संबंधों में अहंकार के लिए जीवन बेहद छोटा है। अपना सबसे अधिक समय उस चीज में लगाएं, जो आप करना चाहते हों। सबसे मजबूत लोग नरम दिल होते हैं।

सोनम महाजन नाम की महिला ने इस बाबत एक्टर को ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे ट्वीट चुराना बंद करो मानसिक दिवालिया लूजर।”

एजाज ने इसी पर महाजन को और उनके पिता को गाली देते हुए लिखा, “ये फॉरवर्डर मेसज है। पूरी दुनिया जानती है। तू चोर-तेरा बाप चोर और तेरा पूरा खानदान चोर। तू मेरा नाम लेकर मशहूर हो जा। कहीं मिल तो सही, खानों का दिल बहुत बड़ा होता है।”