BJP's SPOKESPERSON TajinderBagga sends Italian Bhagvad Geeta to Rahul Gandhi - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल गांधी पर ली चुटकी, घर भिजवाई इटैलियन भाषा में लिखी गीता

राहुल ने हाल ही में कहा था कि वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी से लड़ने के लिए श्रीमद्भगवद गीता और उपनिषद पढ़ रहे हैं।

इतालवी भाषा में लिखी गीता।

बीजेपी के दिल्ली प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा अपील बिल्कुल अलग स्टाइल की राजनीति कर रहे हैं। तेजिंदर ट्विटर पर बेहद आक्रमक रुख में रहते हैं और विपक्ष पर हावी होने का कोई मौका नहीं छोड़ते। तेजिंदर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के हाल की बयान जिसमें उन्होंने गीता और उपनिषध पढ़ने की बात कही थी उस पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी को इटैलिएन भाषा में गीता भिजवाई है। दरअसल कुछ दिन पहले चेन्नई में एक कार्यक्रम में कहा था कि वो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी से लड़ने के लिए श्रीमद्भगवद गीता और उपनिषद पढ़ रहे हैं। और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें गीता और उपनिषद का ज्ञान कांग्रेस नेता जयराम नरेश दे रहे हैं। ऐसे में राहुल के इस बयान और काम पर चुटकी लेते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने उन्हें इटैलिएन में गीता की कॉपी भेज दी है।

तेजिंदर इससे पहले भी ऐसा ही कुछ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ कर चुके हैं। अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया है कि अगर चुनाव में उन्हें हार मिली तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे। उनके इस वार पर पलटवार करते हुए दिल्ली में बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उन्होंने ई कॉमर्स साइट अमेज़न से अरविंद केजरीवाल के घर दो ईंटें भी भेज दी है।  ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा था। इनसे बजाए ईंट से ईंट। इसके अलावा केरल में कांग्रेस नेताओं द्वारा सड़क पर गाय काटने का वीडियो पर तेजिंदर के ट्विटर पर शेयर करने के बाद सुर्खियां में आया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App