ताज़ा खबर
 

VIDEO: भाजपा कार्यकर्ताओं की दबंगई, टोल मांगने पर कर्मचारी को पीटा, बेबस देखती रही पुलिस

वीडियो में करीब आधा दर्जन लोग टोल प्लाजा के कर्मचारी के साथ मारपीट कर रहे हैं।

कर्मचारी के साथ मारपीट करते भाजपा कार्यकर्ता। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दबंगों की गुंडागर्दी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में करीब आधा दर्जन लोग सूबे के जालौन टोल प्लाजा के कर्मचारी के साथ मारपीट कर रहे हैं। रिपब्लिक न्यूज के अनुसार आरोपियों की पहचान भाजपा कार्यकर्ता के रूप में की गई है। सामने आए वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता बूथ ऑफिस में घुसकर कर्मचारी के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस दौरान वहां खड़े पुलिसकर्मी बेबस नजर आए।

दरअसल विवाद की शुरुआत तब हुई जब टोल कर्मी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से टोल देने को कहा। इसपर कार्यकर्ता खासे नाराज हो गए और ऑफिस के अंदर घुसकर कर्मी को लाठी और कुर्सी को से पीटा! घटना शनिवार सुबह की बताई जाती है जब भाजपा के कुछ सदस्य कानपुर से यात्रा कर रहे थे।

खबर के अनुसार कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा में भी जमकर तोड़फोड़ की। दूसरी तरफ घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस ने जिले के भाजपा अध्यक्ष और अन्य 15 लोगों के खिलाफ टोल कर्मी को धमकाने के आरोप में केस दर्ज किया है। वहीं दबंगों की गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि इसेस पहले यूपी के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की दबंगई का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सपा नेता के काफिले की गाड़ी को बाराबंकी के अहमदपुर टोल प्लाजा पर रोके जाने से उनके समर्थक भड़क गए और उन्होंने टोल कर्मियों पर हमला कर दिया। सपा कार्यकर्ताओं के हमले में टोल प्लाजा का एक कर्मचारी घायल हो गया। हमले में घायल टोल कर्मी सुमित शर्मा ने बताया कि इन लोगों ने गाड़ियों से उतरते ही उसे डंडों से जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया। सुमित के मुताबिक ये लोग हथियारों से लैस थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App