ताज़ा खबर
 

BJP की महिला नेता का आरोप: दीदी के लोग मांस का लालच देकर ले जा रहे थे जंगल, की रेप की कोशिश

वो लोग कह रहे थे कि हम लोग मांस और शराब देंगे, हमारे साथ चलो..जंगल में चलकर मौज करते हैं।

Author Published on: August 18, 2017 2:26 PM
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (file photo)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए भाजपा महासचिव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है कि इसे देखने के बाद शायद आप शर्मिंदगी महसूस करें। कैलाश विजय वर्गीय ने ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता बता रही है कि कैसे टीएमसी के गुंडों ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी से ये भी कहा कि देखिए आपके राज में विरोधी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें एक महिला अपने साथ हुए हादसे को बयां कर रही है। ये महिला बीजेपी की कार्यकर्ता है। ये बता रही है कि कुछ लोग हमारे साथ छेड़खानी कर रहे थे। इस महिला ने दावा किया कि वो लोग हमें चाकू और बंदूक दिखाते हुए कह रहे थे कि हम लोग मांस और शराब परोस रहे हैं हमारे साथ चलो..जंगल में चलकर मौज करते हैं। महिला का कहना है कि जब उसने विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट की। अपने साथ इस तरह का व्यवहार करने वाले की तस्वीर भी महिला ने अपने पास होने का दावा किया।

 

वीडियो में महिला कह रही है कि जो लोग हमारे साथ इस तरह की बेशर्मी कर रहे थे वो दीदी यानि ममता बनर्जी के लोग थे। उनके गले में गमछा और हाथ में टीएमसी का झंडा था। इस वीडियो के अनुसार ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर का है। हालांकि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 खुद को PM का भाई बताने वाले कल्पेश मोदी ने कहा- नरेंद्र मोदी इंसान है या शैतान, जांचना पड़ेगा DNA
2 फर्जी फोटो पोस्ट कर माहौल बना रही थीं अलका लांबा, चैनल के एडिटर ने किया खुलासा तो…
3 वीडियो: BJP नेता ने तिरंगा कचरे में फेंका, लोग बोले- मुस्लिम होता तो टुकड़ों में काट दिया जाता