ताज़ा खबर
 

Maharashtra: ‘क्या हुआ..अब कहां गई चाणक्य नीति’, Devendra fadanvis के इस्तीफे के बाद बीजेपी को यूं ट्रोल कर रहे लोग

वहीं फडणवीस को ट्रोल करते हुए लोग लिख रहे हैं कि, 'नायक फिल्म में अनिल कपूर 1 दिन के सीएम बने थे और फडणवीस 3 दिन के। अनिल कपूर हीरो थे लेकिन खलनायक बन गए।'

Author Updated: November 26, 2019 5:19 PM
naredra Modiप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो। सोर्स- पीटीआई)

महाराष्ट्र में एक बार फिर से भारी राजनीतिक उलटफेर देखने को मिला है। यहां सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शपथ लेने के तीन दिन बाद ही सीएम के पद से इस्तीफा दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने आज ही बुधवार को फ्लोर टेस्ट का आदेश दिया था, लेकिन उन्होंने उसका इंतजार किए बगैर ही इस्तीफा दे दिया है। देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं यहां से सीधे गवर्नर हाउस जा रहा हूं और अपनी इस्तीफा उन्हें सौंप दूंगा। फडणवीस से पहले डिप्टी सीएम अजित पवार ने भी इस्तीफा दे दिया था।

फडणवीस के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय जनता पार्टी को ट्रोल कर रहे हैं। लोग बीजेपी की चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि अब कहां गई चाणक्य नीति। बता दें कि जिस दिन बीजेपी ने अजित पवार के समर्थन से देवेंद्र फडणवीस को सीएम बनाया था उस दिन लोग अमित शाह को चाणक्य बताते हुए उनकी तारिफ कर रहे थे।

बहुत से यूजर्स बीजेपी को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि इस्तीफे के साथ ही कुर्सी गई, शिवसेना जैसा दोस्त गया और जो साख बनी थी वो भी चली गई। वहीं फडणवीस को ट्रोल करते हुए लोग लिख रहे हैं कि, ‘नायक फिल्म में अनिल कपूर 1 दिन के सीएम बने थे और फडणवीस 3 दिन के। अनिल कपूर हीरो थे लेकिन खलनायक बन गए।’

देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद ढेरों फनी मीम्स भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

 

बता दें कि बीते शनिवार 23 नवंबर को देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने सभी को चौंकाते हुए सीएम और डेप्युटी सीएम की शपथ ले ली थी। तब देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि अजित पवार ने एनसीपी विधायकों के समर्थन का पत्र सौंपा है और उनके पास बहुमत है। हालांकि कुछ देर बाद ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि यह अजित पवार का निजी फैसला है और पार्टी इससे सहमत नहीं है। इसके बाद तमाम राजनीतिक उठापटक के बीच 3 बाद सीएम और डिप्टी सीएम दोनों ने इस्तीफा दे दिया।

Next Stories
1 ‘उम्र हो गई है अब तुम्हारी..’, Ranu Mondal के बाद Malaika Arora को मेकअप के लिए ट्रोल कर रहे लोग
2 VIDEO: शोरूम से चुराकर पहनी एक साथ 8 जीन्स, स्टाफ ने रंगे हाथों पकड़ उतरवाई सारी पैंट, वीडियो देख लोग हैरान
3 ‘अजित पवार को भेजेंगे जेल, वहां होगा चक्की पीसिंग-पीसिंग…’, CM फडणवीस का पुराना Video Viral
ये पढ़ा क्या?
X