ताज़ा खबर
 

राम रहीम की सजा पर उड़ने लगा BJP का मजाक, लोग बोले- हरियाणा में तो अनाथ हो गई भाजपा

लोगों ने कहा कि इंसाफ मिलने में देर तो हो सकती है लेकिन इंसाफ मिलता जरूर है।

बीजेपी नेताओं के साथ राम रहीम की फाइल फोटो।

रेप केस में दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के लिए सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सजा का ऐलान कर दिया है। उसको 10 साल की सजा सुनाई गई है। सजा पर बहस पूरी होने के बाद राम रहीम जज के सामने रहम की भीख मांगने लगा। इस केस की सुनवाई के लिए रोहतक जेल के अंदर कोर्ट रूम बनाया गया था। बलात्कारी बाबा राम रहीम को सीबीआई कोर्ट द्वारा 10 साल की सजा दिये जाने पर लोग अपनी खुशी तो जता रहे हैं लेकिन वो ये भी चाह रहे हैं कि अगर इसे उम्र कैद या फिर फांसी की सजा दी जाती तो ज्यादा बेहतर होता। वहीं कुछ यूजर्स इस फैसले पर बीजेपी को भी निशाने पर ले रहे हैं। ये लोग कह रहे हैं कि राम रहीम को 10 साल की सजा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में अनाथ हो गई है। आपको बता दें कि हरियाणा की बीजेपी सरकार पर ये आरोप लगता रहा है कि वो गुरमीत राम रहीम को बचाने की कोशिश करती रही है।

 

सोमवार को दोपहर 3:30 बजे ये राम रहीम को 10 साल की सजा का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। लोगों ने कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए लिखा कि इंसाफ मिलने में देर तो हो सकती है लेकिन इंसाफ मिलता जरूर है। वहीं लोगों ने कहा कि इस बलात्कारी बाबा को और कठोर सजा देनी चाहिए।

https://twitter.com/pankhurie/status/902122711287087105

कुछ यूजर्स ने तो बकायदा #BJPBabaJailed हैशटैग ही चला दिया। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि बीजेपी अब हरियाणा में अनाथ हो गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले 25 अगस्त को विशेष सीबीआई कोर्ट ने दो साध्वियों के रेप के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिया था। कोर्ट ने सजा के लिए 28 अगस्त का दिन तय किया था। कोर्ट द्वारा राम रहीम को दोषी करार देने के बाद डेरा समर्थकों ने भयंकर हिंसा को अंजाम दिया था जिसमें 38 लोगों की जान चली गई थी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App