भाजपा ने अखिलेश, मायावती पर किया तंज, कहा- एक साइकिल नहीं संभली, बाईस का सपना, एक बार ‘बुआ’ से पूछ लो

बीजेपी ने अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि एक लड़के ने अपने पिताजी से उनकी साइकिल छीन ली। फिर उस साइकिल का बुरा हाल करके छोड़ दिया। अब वो लड़का ‘बाईस साइकिल’ के ख्वाब देख रहा है। जो एक न संभाल पाया वो ‘बाईस’ क्या संभालेगा?

UP Election 2022, UP BJP, Akhilesh Yadav, BSP chief Mayawati, CM Yogi
बसपा प्रमुख मायावती के साथ अखिलेश यादव व उनके पिता मुलायम सिंह। (फोटोः PTI)

2022 के यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी ने अखिलेश, मायावती पर तंज कसा है। बीजेपी ने अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि एक लड़के ने अपने पिताजी से उनकी साइकिल छीन ली। फिर उस साइकिल का बुरा हाल करके छोड़ दिया। अब वो लड़का ‘बाईस साइकिल’ के ख्वाब देख रहा है। जो एक न संभाल पाया वो ‘बाईस’ क्या संभालेगा? इसके बाद बीजेपी ने मायावती पर भी तंज कसा। ट्वीट में लिखा गया कि बाईस नहीं मिलेंगी बबुआ! न यकीन हो तो एकबार ‘बुआ’ से पूछ लो।

हालांकि, सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी भड़ास जमकर निकाली। उपेंद्र ने लिखा- ये ट्वीट बता रहा है कि सरकार के पास बताने को कुछ नहीं। इसका मतलब है की सपा मजबूत है, क्योंकि डबल इंजन की सरकार को विपक्ष से इतना डर है। अरे आप को लग रहा है कि सपा नहीं आएगी। कोई दिक्कत नहीं पर आप अपनी उपलब्धि बताओ ना कि दूसरो की बुराई।

नीतेश ने लिखा- देखो संभालने की बात तो तुम लोग ना ही करो। तुम लोग ना बेटी संभाल पाए, ना रोजगार संभाल पाए, ना गरीबों को संभाल पाए, ना कोविड के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों को संभाल पाए। अंधभक्ति उतनी करो जितनी पल्ले पड़े। मयंक यादव ने लिखा- एक बाबा! जिसका खुद का ब्याह नहीं हुआ। बीवी बच्चों का सुख नहीं मिला। जीवन भर चिलम पी, अपराध किया और अपराधियों की संगत में रहा। अब जब वो बाबा एक गैंग का मुखिया बन गया तो वो प्रदेश भी ठीक वैसे ही चला रहा है जैसे गब्बर गैंग चलाता था।

राजीव निगम ने लिखा- जनता की कमाई से 8000 करोड़ के हवाई जहाज में उड़ने वाले जमीन पर चलने वाली साइकिल की value क्या जानें.. साइकिल खराब भी हो जाए तो लोग साइकिल को कंधे पे टांग के आगे बढ़ जाते हैं। साइकिल की रिपेयरिंग में ज़्यादा टाइम नहीं लगता। हवा में उड़ने वाले अपने पैरासूट पे ध्यान दें। एक यूजर ने लिखा- एक योगी ने जिसने लोगों से उनके रोजगार छीन लिए। लोगों से उनकी सांसे छीन ली। लड़कियों की इज्जत लूटने दी। बेवजह मौत के घाट उतार दिया। ऐसे योगी को लगता है कि वह 2022 में प्रदेश संभालेंगे। यह सब देख कर तो लगता है तुम मठ भी ना संभाल पाओगे।

रिंकू यादव ने लिखा- भाजपा सरकार ने अपने शासन काल में अपने पिता जी को नहीं छोड़ा। राम भगवान के मंदिर से चंदा चोरी की और जमीन बेच दे दी। यह जनता समझ चुकी है कि अब सत्ता से विदाई होने जा रही है सब चोरों की 2022 में। एक यूजर ने लिखा- एक बाबा था जिसने जनता में हिंदू मुसलमान और धर्म का बीज बोकर उनके बीच दूरियां फैला दी। उसी का फायदा उठाकर वह उन पर राज करने लगा लेकिन वही जनता सच समझ चुकी है और जल्द ही उस बाबा को अंतरिक्ष की सैर कराएगी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट