हम तो डूबेंगे सनम लेकिन तुमको भी ले डूबेंगे – सिद्धू के इस्तीफ़े पर बोले BJP प्रवक्ता, कहा – राहुल गांधी जिसके साथ होते हैं उसे निपटा देते हैं

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी के पार्टी बदलने पर कहा कि आज दो भटके हुए नौजवान कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने जा रहे हैं।

Punjab, Punjab News
हम तो डूबेंगे सनम लेकिन तुमको भी ले डूबेंगे – सिद्धू के इस्तीफ़े पर BJP प्रवक्ता ने यूं ली चुटकी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफ़े के बाद भी पंजाब की सियासी हलचल कम नहीं हुई है। अपना पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। दूसरी तरफ वाम दल के नेता रहे कन्हैया कुमार और जिग्नेश ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी। जिसमें बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हम तो डूबेंगे सनम लेकिन तुमको भी ले डूबेंगे। उन्होंने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी जिसके साथ होते हैं उन्हें निपटा देते हैं।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘दंगल’ में हो रही इस डिबेट के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी के कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन ने कहा कि राजनीति में आना जाना लगा रहता है। उनकी इस बात पर एंकर चित्रा त्रिपाठी मुस्कुराती हुईं दिखाई पड़ी। प्रमोद कृष्णन ने अपनी बात बनाते हुए कहा कि जब भी परिवार में कोई नया सदस्य आता है उसका स्वागत किया जाता है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनकी पार्टी में भी बहुत बार ऐसा हुआ है कि बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़ कर चले गए हैं।

उन्होंने कहा, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी अच्छी तरीके से चल रही है। राहुल गांधी पार्टी को सशक्त नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं। प्रमोद कृष्णन की बात पर भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि सिद्धू और अमरिंदर एक दूसरे के विरोधी हैं लेकिन फिर भी एक साथ कांग्रेस में है। एक ने इस्तीफ़ा दिया तो दूसरे ने भी इस्तीफ़ा दे दिया। यह तो वही बात हुई हम तो डूबेंगे सनम लेकिन तुमको भी ले डूबेंगे।

अपनी बात को बढ़ाते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आप राहुल गांधी को सशक्त नेता मानते हैं। इस बात का समर्थन मैं भी करता हूं। वह बहुत सशक्त और दूरदर्शी नेता है। उन्होंने कन्हैया कुमार और जिग्नेश की बात करते हुए कहा कि स्क्रीन पर यह दो चेहरें जो दिखाई दे रहे हैं। यह कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे थे और गुजरात में हार्दिक पटेल को हराने में लगे हुए थे।

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि इन तीनों नेताओं को राहुल गांधी ने निपटा दिया। जिसके भी साथ रहते हैं उसको निपटा देते हैं। कश्मीर में युवा मुख्यमंत्री रहे उमर अब्दुल्ला को उन्होंने निपटा दिया था.. यूपी में अखिलेश यादव के साथ गए तो उनको निपटा दिया… और जेएनयू पहुंचकर कन्हैया कुमार को निपटा दिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।