BJP Spokesperson, Tejinder pal singh Bagga, Congress Spokesperson Abhishek Manu Singhvi, Prashant Bhushan, Sex CD of Abhishek Manu Singhvi, congress attack on bjp- तेेेेज‍िंंदर पाल बग्‍गा ने सेक्‍स वीड‍ियो से जुड़ा ईमेेेल सार्वजन‍िक कर द‍िया अभिषेक मनु स‍िंंघवी को जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तेज‍िंंदर पाल बग्‍गा ने सेक्‍स वीड‍ियो से जुड़ा ईमेल सार्वजन‍िक कर द‍िया अभिषेक मनु स‍िंंघवी को जवाब

इसी साल मार्च में बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली प्रदेश इकाई में पार्टी का प्रवक्ता नियुक्त किया था।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी और बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा।

कांग्रेस प्रवक्ता और मशहूर वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने मशहूर वकील और पूर्व आप नेता प्रशांत भूषण पर उनके चैम्बर में घुसकर हमला करने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को बीजेपी प्रवक्ता बनाए जाने पर तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा है, “यकीन नहीं होता बीजेपी एक ऐसे प्रवक्ता को प्रोमोट कर रही है जो प्रशांत भूषण को उनके चैम्बर में घुसकर मारने के लिए कुख्यात है।” इसके जवाब में तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने अभिषेक मनु सिंघवी को लिखा है, “अभी भी मेरे पास वो मेल है जिसे आपके बेटे ने लिखा था और आपके सेक्स विडियो को डिलीट करने का रिक्वेस्ट किया था।” इनके ट्विटर वार पर यूजर्स ने खूब मजे लिए हैं। कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, “सिर्फ पूछ रहा हूं, क्या अभिषेक भी राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने के लिए उसी तरह का कुछ हमला करेंगे?” दूसरे यूजर ने बग्गा के समर्थन में लिखा है, “उन्होंने कुछ गलत नहीं किया था, भूषण गद्दार है।”

बता दें कि इसी साल मार्च में बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली प्रदेश इकाई में पार्टी का प्रवक्ता नियुक्त किया था। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा प्रशांत भूषण पर हमला करने के बाद सुर्खियों में आए थे। भूषण के अलावा बग्गा और उनके संगठन के लोग जानी मानी लेखिका अरुंधति रॉय, स्वामी अग्निवेश पर भी हमले की कोशिश कर चुके हैं। आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा की तरफ झुकाव रखने वाले बग्गा के संगठन का नाम भगत सिंह क्रान्ति सेना है। बग्गा के मुताबिक यह सेना राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ एक टास्क फोर्स जैसा है। ट्विटर पर इनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App