ताज़ा खबर
 

VIDEO: एंकर ने पूछा- कालाधन में किसे पकड़ के लाई नरेंद्र मोदी सरकार, बीजेपी प्रवक्ता बोले- बहुत हैं, पर नहीं गिनाया नाम

जवाब में हुसैन ने शारदा और नारदा घोटाले के पैसे आने के बारे में कहा। इसी पर मंडल बोले कि ये घोटाले तो कुछ हैं ही नहीं। नारदा कोई स्कैम ही नहीं है, वह केवल एक करोड़ रुपए का है। और वहां पर विदेशों में जो लाखों-करोड़ों रुपए हैं, उनके नाम नहीं सामने आए हैं।

Black Money, Corruption, Swiss Bank, BJP Spokesperson, Shahnawaz Hussain, Single Name, Narendra Modi, NDA Government, Dangal, TV Debate, Aaj Tak, Anchor Chitra Tripathi, Question, Video, Trending News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटोः फेसबुक-chitraaum/SyedShahnawazHussain)

‘कालाधन मामले में नरेंद्र मोदी सरकार किसे पकड़ कर लाई?’ इस सवाल पर एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता मुंह चुराते नजर आए। सीधा जवाब देने के बजाय बोले कि बहुत लोग हैं, पर उन्होंने किसी एक शख्स का नाम भी नहीं गिनाया। आगे कहा कि भ्रष्टाचार में जो शामिल होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। वह भी तब, जब एंकर से लेकर चर्चा में शामिल राजनीतिक विश्लेषक उनसे बार-बार सवाल कर रहे थे।

यह मामला गुरुवार (20 जून, 2019) का है। हिंदी चैनल ‘आज तक’ पर दंगल नामक कार्यक्रम में ‘क्या न्यू इंडिया का टाइम आ गया है?’ विषय पर चर्चा हो रही थी। एंकर चित्रा त्रिपाठी के साथ इसमें वरिष्ठ पत्रकार उर्मिलेश, बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, जेडीयू महासचिव केसी त्यागी, राजनीतिक विश्लेषक मनोजीत मंडल और एनसीपी नेता डीपी त्रिपाठी मौजूद थे।

मंडल ने शुरुआत में कालाधन से लेकर बंगाल में हिंसा व देश के विभिन्न हिस्सों में जल संकट का जिक्र किया था। उन्होंने कहा, “अगर सरकार कालाधन वापस ला सकती है, तब वह जल संकट भी दूर करे। सबको पता कहां-कहां पैसा है, आप स्विजरलैंड से पैसा वापस लेकर आइए।”

जवाब में हुसैन ने शारदा और नारदा घोटाले के पैसे आने के बारे में कहा। इसी पर मंडल बोले कि ये घोटाले तो कुछ हैं ही नहीं। नारदा कोई स्कैम ही नहीं है, वह केवल एक करोड़ रुपए का है। और वहां पर विदेशों में जो लाखों-करोड़ों रुपए हैं, उनके नाम नहीं सामने आए हैं।

इसी बीच, एंकर ने सवाल दागा, “हुसैन साहब, वे सारी चीजें ठीक हैं कि आप कालाधन लेकर आएंगे…तारीख कब बताएंगे? पांच सालों में किसे गिरफ्तार किया? भ्रष्टाचार के आरोप में कितने नाम हैं, जिनका जिक्र बार-बार किया जाता रहा?” जवाब में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बहुत से लोग हैं। जो भ्रष्टाचारी हैं इस देश में। भ्रष्टाचार में जो शामिल हैं, उन पर कार्रवाई होगी। देखें, आगे डिबेट में क्या हुआः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चमकी बुखार पर अंजना ओम कश्यप ने अपनी तारीफ में किया ट्वीट तो वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा- हे अटेंडे/प्रोपगैंडे की प्रथम लेडी…
2 UP: कोल्ड ड्रिंक नहीं मिली तो दुल्हन को छोड़ने की धमकी देने लगा दूल्हा, लोगों ने जमकर पीटा
3 गुजरात: बछड़े को बचाने के लिए शेर से भिड़ गया सरपंच, सामने आया VIDEO