ताज़ा खबर
 

TV डिबेट में शबनम लोन को प्रेम शुक्ला ने बताया पाकिस्तान के टुकड़ों पर पलने वाली, मिला जवाब- देश बेचकर खा गए

टीवी डिबेट में शामिल कश्मीरी मूल की सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता शबनम लोन और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के बीच तीखी बहस हो गई। एंकर को कराना पड़ा बीच बचाव।
शबनम लोन और प्रेम शुक्ला।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रविवार को कश्मीर घाटी में आतंकवादियों को धन मुहैया कराने के मामले की जांच के दायरे को बढाते हुए पाकिस्तान स्थित हैंडलरों से अलगाववादियों को धन पहुंचाने के संदेह में कट्टरपंथी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी से जुड़े एक वकील के कार्यालय और आवास पर छापे मारे। एनआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू में गिलानी की अध्यक्षता वाले तहरीक-ए-हुर्रियत में शामिल जम्मू कश्मीर सोशल पीस फोरम के प्रमुख देवेंद्र सिंह बहल के कार्यालय और आवास पर छापे मारे गये। इसी मासले पर एक टीवी डिबेट में शामिल कश्मीरी मूल की सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता शबनम लोन और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला के बीच तीखी बहस हो गई।

प्रेम ने बिना नाम लिए कहा कि अमेरिका और पाकिस्तान के टुकड़ों पर पलने वालो को सुनना हमारी मजबूरी नहीं है। उनके इतना कहते ही शबनम लोन भड़क गई और उन्हें शट अप बोल दिया। इसके बाद भाषा की मर्यादा टूटती दिखी। शबनम लोन ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने तिरंगे के बारे में क्या कहा, देश को बेचकर खाया है आप लोगों ने। इसके बाद बारी प्रेम शुक्ला की थी उन्होंने शबनम को आतंकवादी, अलगाववादी की बेटी बताते हुए कहा कि पाकिस्तान के टुकड़ों पर पलने वाली। पाकिस्तान के तलुए चाटने वालों चुप रहो। इस देश में खून बहाने वालों की दलाल करने वालों चुप रहो। शबनम ने इसके बात जब बहस से हटने की बात कही तब एंकर ने बीच बचाव कराया। उधर एनआइए ने गिरफ्तार गिलानी के दोनों बेटों के खिलाफ भी समन जारी करके उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App