ताज़ा खबर
 

‘हिंदू जागो..नहीं तो कटने के लिए तैयार हो जाओ’, BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान वायरल

Sambit Patra के इस वायरल वीडियो पर लोग लिख रहे हैं कि दिल्ली में जो साम्प्रदायिक हिंसा हुई उसके लिए ऐसी ही बातों ने जमीन तैयार की है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी नेताओं के इस तरह के बयानों के चलते ही आज माहौल इतना खराब हो गया है। कुछ यूजर्स संबित पात्रा की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं।

Author Updated: February 28, 2020 5:12 PM
BJP प्रवक्ता Sambit Patra ने एक डिबेट शो में कहा था- हिंदू जागो..नहीं तो कटने के लिए तैयार हो जाओ।

Sambit Patra Video Viral: उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक 41 लोगों के मरने की बात सामने आई है। मृतकों की फेहरिस्त में दिल्ली पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल रतन लाल और आईबी कर्मचारी अंकित मिश्रा का नाम भी शामिल है। दंगों पर तो फिलहाल सुरक्षाबलों ने काबू पा लिया है लेकिन अब इसपर राजनीति तेज होती जा रही है। AAP के पूर्व सदस्य ताहिर हुसैन के खिलाफ पुलिस ने हिंसा की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है तो वहीं कुछ लोग बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे हैं। बता दें कि कपिल मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह दिल्ली पुलिस के डीसीपी के सामने ही बाद में उनकी भी बात ना सुनने की बात कर रहे थे।

इन सबके बीच बीजेपी के ही राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि हिंदुओं जाग जाओ वर्ना कटने के लिए तैयार हो जाओ। लोग संबित पात्रा के बयान का ये वीडियो शेयर करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एक न्यूज चैनल के डिबेट शो का है। इस डिबेट शो में नागरिकता संशोधन कानून पर बहस हो रही थी। इसमें बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा थे तो कांग्रेस की ओर से रागिनी नायक और आम आदमी पार्टी की तरफ से संजय सिंह थे। ये डिबेट शो दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले का है। डिबेट में एक समय ऐसा आता है जब संबित पात्रा ये कहते सुनाई देते हैं कि हिंदू जागो..नहीं तो कटने के लिए तैयार हो जाओ।

संबित पात्रा के इस वायरल वीडियो पर लोग लिख रहे हैं कि दिल्ली में जो साम्प्रदायिक हिंसा हुई उसके लिए ऐसी ही बातों ने जमीन तैयार की है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी नेताओं के इस तरह के बयानों के चलते ही आज माहौल इतना खराब हो गया है। कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या संबित पात्रा की भी गिरफ्तारी होगी?

 

बता दें कि 23 फरवरी को दिल्ली के मौजपुर-वजीराबाद इलाके में कुछ लोग नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सड़क पर उतर आए थे। इसके जवाब में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा भी CAA के समर्थकों को लेकर वहां पहुंच गए थे। माहौल में तनाव बढ़ा और तनाव ने बढ़ते-बढ़ते साम्प्रदायिक हिंसा का रूप ले लिया था। तीन दिनों के बाद गृह मंत्रालय ने शूट ऐट साइट के ऑर्डर जारी किए तब जाकर कहीं दंगों पर रोक लग सकी।

दिल्ली हिंसा से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Next Stories
1 निकाह के कार्ड पर गणेश और राधा-कृष्ण, लोग बोले- इसी खूबसूरती से डरते हैं नफरत फैलाने वाले
2 ‘ऐसा तो 80 के दशक की बी ग्रेड फिल्मों में होता था’, दिल्ली हिंसा की सुनवाई करने वाले जज मुरलीधर के तबादले पर ये बोल रहे लोग
3 ‘अंडा मछली छूकर जिनको पाप लगे, उनका पूरा हाथ लहू में डूबा है’, Delhi Violence पर ट्वीट कर ट्रोल हुए फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज
Coronavirus LIVE:
X