हरा कुर्ता पहने हैं, ये क्या देंगे चंदा- लाइव शो में सपा प्रवक्ता पर संबित पात्रा ने कसा तंज, अमित शाह संग जोड़ लोग लेने लगे मजे

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुलाकात की थी। इस दौरान अमित शाह हरे कुर्ते में नजर आए थे। अब संबित पात्रा के डिबेट के दौरान का वीडियो और अमित शाह व योगी आदित्यनाथ की मुलाकात के दौरान का वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया पर संबित पात्रा को ट्रोल किया जा रहा हैं।

Amit Shah, Yogi Adityanath
केंद्रीय मंत्री अमित शाह व बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ( फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

अक्सर ही टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के हरे कुर्ते का मजाक बनाते हुए दिखते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो के जरिए संबित पात्रा का मजाक बनाया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को शेयर करने में कांग्रेस नेता भी पीछे नहीं हैं।

दरअसल एक टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के हरे कुर्ते का मजाक बनाते हुए कहा था कि, “अरे हरा कुर्ता तो उतारते नहीं है एक सेकंड के लिए। यह चंदा देंगे। कुर्ता तक तो और किसी रंग का पहनते नहीं है। आपको पता नहीं क्या कि यह हरा कुर्ता क्यों पहनते हैं। पूरी दुनिया जानती है जब यह छोटे से थे, तब से ही हरा कुर्ता पहन रहे हैं अभी तक छोड़ा नहीं है। आपको लगता है कि यह मंदिर के लिए चंदा देंगे”।

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुलाकात की थी। इस दौरान अमित शाह हरे कुर्ते में नजर आए थे। अब संबित पात्रा के डिबेट के दौरान का वीडियो और अमित शाह व योगी आदित्यनाथ की मुलाकात के दौरान का वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया पर संबित पात्रा को ट्रोल किया जा रहा हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल  इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनते ने संबित पात्रा का मज़ा लेते हुए लिखा कि गलत बात ऐसे नहीं कहना चाहिए शाह जी के लिए।

एक यूजर ने इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम कड़ी निंदा करते हैं इसकी…। मेहुल मारू नाम के एक टि्वटर यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हरे रंग पर संबित पात्रा ने की अमित शाह की बेज्जती।

एक यूजर इस वीडियो पर संबित पात्रा का मजा लेते हुए लिखती हैं कि ये क्या इतनी इंसल्ट। कुमार अंतेला नाम की एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि,” नहीं  गलत है यह चीटिंग है हम कड़ी निंदा करते हैं”।

एक ट्विटर यूजर ने संबित पात्रा के मानसिक हालत को खराब बताते हुए लिखा कि, ” पात्रा को देखकर लगता है कि इन्हें किसी अच्छे मनोचिकित्सक की जरूरत है। कितनी भी बेज्जती कर लो बट बनाने आ जाता है रोज डिबेट में”।

अपडेट