ताज़ा खबर
 

‘कैमरे वालों, दिखाओ रे मेरी लाल आंख..’, कांग्रेस प्रवक्ता के सवालों पर बिफरे संबित पात्रा बोलने लगे ऐसे

डिबेट में बीजेपी औऱ कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने एक दूसरे के नेता के ऊपर निजी हमले भी खूब किए। जहां संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला तो वहीं कांग्रेस के पवन खेड़ा ने पूर्व बीजेपी अध्यक्ष औऱ मौजूदा गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कहा कि वो पहले हफ्ता वसूली करते थे और अब चाणक्य बन कर बैठे हैं।

July 27, 2020 9:11 AM
BJP प्रवक्ता Sambit Patra की ये तस्वीरें प्रतीकात्मक तौर पर इस्तेमाल की गई हैं। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

LAC पर चीन संग चल रहे सीमा विवाद पर राजनीति अब भी गर्म है। कांग्रेस समेत विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार पर इस मामले में निशाना साधे हुए हैं। विपक्ष का आरोप है कि सरकार चीन द्वारा पैदा किए गए हालातों को लेकर झूठ बोल रही है और साथ ही पूरे देश को गुमराह भी कर रही है। कांग्रेस का आरोप है कि ये बीजेपी सरकार और नरेंद्र मोदी की विदेश नीति की विफलता ही है कि चीन समेत नेपाल जैसा हमारा पड़ोसी देश भी हमें आंखें दिखा रहा है। चीन मुद्दे को लेकर राहुल गांधी भी बीजेपी सरकार पर हमलावर रुख अख्तिार किए हुए हैं।

इन्हीं मुद्दों पर हिंदी न्यूज चैनल न्यूज 18 हिंदी पर एक डिबेट शो रखा गया। इस डिबेट में कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा औऱ सुप्रिया श्रीनेत थीं तो वहीं बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा औऱ गरव भाटिया थे। दोनों पार्टी के प्रवक्ताओं में बेहद तीखी नोंक झोंक हुई।

डिबेट के दैरान एक ऐसा मौका आया जब बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कैमरा मैन से कहने लगे कि जरा कैमरा जूम करके मेरी लाल आंख दिखाओ रे। दरअसल संबित पात्रा का ये रिएक्शन आया कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया क्षीनेत के सवाल पर।

सुप्रिया श्रीनेत ने विदेश नीति को लेकर बीजेपी औऱ पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब कहां गए वो लोग जो 56 इंच का सीना बताते थे। कहां गए वो लोग जो कहते थे कि हम चीन को लाल आंख दिखाएंगे।(डिबेट का ये हिस्सा नीचे दिए गए वीडियो के 25वें मिनट के बाद है।)

बता दें कि डिबेट में बीजेपी औऱ कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने एक दूसरे के नेता के ऊपर निजी हमले भी खूब किए। जहां संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला तो वहीं कांग्रेस के पवन खेड़ा ने पूर्व बीजेपी अध्यक्ष औऱ मौजूदा गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कहा कि वो पहले हफ्ता वसूली करते थे और अब चाणक्य बन कर बैठे हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन बोले- कोरोना निगेटिव आने की खबरें झूठी, अभी नही हुआ हूं ठीक
2 ‘फर्जी डॉक्टर, तुम बी ग्रेड फिल्मों के एक्टर हो..’, कांग्रेस प्रवक्ता से ऐसी बातें सुन भड़क गए बीजेपी के संबित पात्रा
3 ‘मैं यहां गालियां सुनने आया हूं क्या..?’, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के हमले से नाराज संबित पात्रा न्यूज एंकर पर ही भड़क गए
ये पढ़ा क्या?
X