ताज़ा खबर
 

एमसीडी चुनाव 2017: लाइव शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान, बोले-संसार में केवल एक भगवान और उनका नाम है अरविंद केजरीवाल

चर्चा हो रही थी कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी को उन्हीं के गढ़ यानि दिल्ली में इतनी करारी हार क्यों झेलनी पड़ी।

तस्वीर को आज तक के वीडियो से लिया गया है।

दिल्ली निकाय चुनाव में मिली करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग और इवीएम पर फिर से हमलावर नजर आ रही है। चुनाव नतीजों ने भारतीय जनता पार्टी को दो तिहाई बहुमत से दिल्ली नगर निगम की सत्ता सौंप दी वहीं अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को बुरी तरह से नकार दिया है। इस हार ने जहां आम आदमी पार्टी को दोबारा से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है वहीं विपक्षी पार्टियां भी इस हार पर अपने तरीके से आप की कमियां निकाल रही हैं। ऐसा ही कुछ किया भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने। संबित ने एक कहा कि इस संसार में केवल एक भगवान हैं और उनका नाम है अरविंद केजरीवाल। संबित पात्रा ने ये बात एक न्यूज चैनल पर चल रही लाइव डिबेट शो में कहीं।

दरअसल हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर इस विषय पर चर्चा हो रही थी कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी को उन्हीं के गढ़ यानि दिल्ली में इतनी करारी हार क्यों झेलनी पड़ी। इस मुद्दे पर बहस के लिए आप की तरफ से प्रवक्ता आशुतोष मौजूद थे तो वहीं बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा अपनी बात रखने मौजूद थे।

 

आशुतोष ने आम आदमी पार्टी की हार के लिए इवीएम को दोषी मानते हुए अपनी बात शुरू की। उनके अनुसार पार्टी की हार में ईवीएम की गड़बड़ी का बड़ा हथ है। आप नेता की इस बात पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हार के बाद भी आप विनम्र नहीं दिख रही है। अपने इसी रवैये की वजह से उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। आरविंद केजरीवाल और आप के द्वारा चुनाव आयोग और कोर्ट जैसी संस्थाओं पर सवाल उठाए जाने का संदर्भ देते हुए संबित ने ये तक कह दिया इस संसार में केवल एक भगवान हैं और उनका नाम है अरविंद केजरीवाल।

MCD चुनाव नतीजे 2017: लगातार तीसरी बार जीती बीजेपी, आप दूसरे और तीसरे नंबर पर रही कांग्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App