ताज़ा खबर
 

वीडियो: बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा बने एंकर, देखकर लोग बोले- आज तो नजर उतारनी पड़ेगी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा समाचार चैनल पर एंकरिंग करते नजर आए तो दर्शक एक पल के लिए भौचक रह गए। लोगों ने यहां तक कहा कि आज तो नजर उतारनी पड़ेगी। दरअसल समाचार चैनल आजतक ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें संबित पात्रा गेस्ट एंकर के तौर पर नजर आ रहे हैं।

sambit patra, ranjita ranjan, rahul gandhi, pm modi, Narendra modi, Rahul hugs modi, bjp, congress, trending news, Hindi news, Jansattaबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की फाइल फोटो।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा समाचार चैनल पर एंकरिंग करते नजर आए तो दर्शक एक पल के लिए भौचक रह गए। लोगों ने यहां तक कहा कि आज तो नजर उतारनी पड़ेगी। दरअसल समाचार चैनल आजतक ने 2 मिनट 11 सेकेंड का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें संबित पात्रा गेस्ट एंकर के तौर पर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से सवाल पूछते हैं- ”सुधांशु जी अभी आप पर आक्षेप लगाया गया है और कांग्रेस के प्रवक्ता कहते हैं कि नाव डूब रही है, आप ये बताइये कि किसकी नाव डूब रही है? कुछ लोगों की नाव तो मुझे लग रहा है… तटस्थ एंकर के रूप में मुझे लग रहा है कि नाव डूबी पड़ी है, नीचे देख रहे हैं कि किसकी नाव डूब रही है? क्या वास्तविक स्थिति हैं, क्या ये लोग जिस प्रकार से 2019 में कोशिश कर रहे हैं, ये संभव हैं क्या?”

इस पर सुधांशु त्रिवेदी तंज कसते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हैं। वह कहते हैं- ”जो बात अखिलेश जी ने कही कि राहुल जी से वाकई मोदी जी की कोई तुलना नहीं हो सकती है, क्योंकि राहुल जी तो वो अप्रितम प्रतिभा के व्यक्ति हैं जो आलू की फैक्ट्री बना सकते हैं, आलू से सोना बना सकते हैं, इतना ही नहीं, उनके अंदर एक अद्भुत क्षमता है कि डेढ़ दर्जन से अधिक चुनाव हारने के बाद वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हो सकते हैं और मोदी जी उतने ही चुनाव जिताने के बाद भी पूरी विनम्रता से काम करते रह सकते हैं।”

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा- ”देखिए राहुल गांधी जी इस देश के चिर युवा नेता हैं, जो युवावस्था को पार करने के बाद भी युवा बने हुए हैं और उन्होंने यह शपथ बहुत ईमानदारी से निभाई है कि जिस-जिस राज्य में गए और जिस युवा नेता के साथ में उन्होंने गठबंधन किया, उसका काम तमाम कर दिया। आप देखिए जम्मू-कश्मीर में युवा नेता थे उमर अबदुल्ला जी, उनके साथ गठबंधन, पार्टी हार गई, अखिलेश जी के साथ गए, वहां दो लड़के यूपी के थे, वो बेचारे पता नहीं कहां कड़के होकर पड़े, वो आज समझ में नहीं आ रहा।”

शो में राजनीति से जुड़े मसलों पर डिबेट रखी गई थी। डिबेट में गेस्ट एंकर संबित पात्रा और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के अलावा कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह, जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी मौजूद थे। संबित पात्रा के इस तरह गेस्ट एंकर के रूप में नजर आने पर लोगों ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दीं। विनायक धासे नाम के यूजर ने लिखा- ”संबित जी आज तो आपकी नजर उतारनी पड़ेगी।” एक और यूजर ने लिखा- ”संबित पात्रा जी हर रोल में फिट हैं। आज पहली बार टीवी स्क्रीन पे सुधांशु जी और पात्रा जी को देख कर बहुत अच्छा लगा।” वहीं एक कमेंट में प्रवीण तिवारी नाम के यूजर ने तीखी प्रतिकिया देते हुए लिखा- ”तुम लोग डिबेट नही नौटंकी शुरू कर दो, टीआरपी के लिए कुछ भी करने को तैयार।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फर्जी वीडियो शेयर कर ट्रोल हुए AAP विधायक, लोगों ने पूछा- क्‍यों सांप्रदायिक रंग दे रहे हो?
2 वीडियो: इंटरव्‍यू के दौरान इस बात पर भावुक हो गए मोहम्‍मद शमी, रो पड़े
3 सनी लियोनी ने मेंढक को किस किया, फोटो पर डीनो मोरिया ने इस तरह लिए मजे
यह पढ़ा क्या?
X