ताज़ा खबर
 

टीवी डिबेट: हुआ कुछ ऐसा कि संबित पात्रा से बोले कांग्रेस प्रवक्‍ता- अरे कैसे एंकर हो भाई!

समाचार चैनल के इस शो में '2019 में मोदी के सामने कौन?' विषय पर बात करने के लिए संबित पात्रा गेस्ट एंकर की भूमिका निभा रहे थे तो बीजेपी की ओर से प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी पहुंचे थे।

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा।

शनिवार (10 मार्च) को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक समाचार चैनल पर एंकरिंग करते हुए नजर आए। समाचार चैनल ‘आजतक’ ने 3 मिनट 33 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें संबित पात्रा एंकरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आजतक के ‘हल्लाबोल का वीकेंड गेस्ट एडिशन स्पेशल शो’ का विषय ‘2019 में मोदी के सामने कौन?’ था। इस मुद्दे पर बात करते हुए एंकर बने संबित पात्रा को कांग्रेस प्रवक्ता ने यह तक कह दिया कि ‘अरे कैसे एंकर हो भाई’। चलिए, बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

दरअसल, समाचार चैनल के इस शो में ‘2019 में मोदी के सामने कौन?’ विषय पर बात करने के लिए संबित पात्रा गेस्ट एंकर की भूमिका निभा रहे थे तो बीजेपी की ओर से प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी पहुंचे थे। वहीं, इस डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह, जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी मौजूद थे।

शो के दौरान संबित पात्रा कहते हैं, “घनश्यान जी सुनिए, अखिलेश जी से ही पूछ रहा हूं आपके सहयोगी भी हैं या सहयोगी थे शायद।” संबित आगे अखिलेश त्रिवेदी से कहते हैं, “अखिलेश जी, मैं यही पूछ रहा था कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना वाला विषय क्यों हो रहा है यहां पर। आप बताइए कि जहां तक मैं जानता हूं साइकिल से तो राहुल गांधी जी को उतार दिया गया था।” तभी अखिलेश प्रताप सिंह जवाब देने की कोशिश करते हैं, लेकिन संबित उन्हें तुरंत कहते हैं कि ‘पहले में कम्प्लीट कर लूं, एंकर की बात को आपको सुनना चाहिए।”

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह कहते हैं, “एंकर! अंदाजा बता रहे हैं शायद ऐसा, अरे कैसे एंकर हो भाई!” अखिलेश ने आगे कहा कि’ कन्फर्म होकर बात करो।” संबित पात्रा ने अखिलेश प्रताप सिंह की बात का जवाब देते हुए कहा, “मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई की है, फिर यहां बैठा हुआ हूं, ऐसे मत बोलिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App