ताज़ा खबर
 

VIDEO: कांग्रेस नेता के सामने संबित पात्रा करने लगे फादर फादर फादर…, छूट गई सबकी हंसी

संबित पात्रा बिना किसी का नाम लिये ही अजीब तरह से फादर-फादर-फादर-सन-सन-डॉटर-डॉटर-फॉदर करने लगे।

संबित पात्रा और संजय झा की ये तस्वीर वीडियो से ली गई है।

हिमाचल प्रदेश और गुजरात के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी मुद्दे पर एक टीवी डिबेट शो में कुछ ऐसा हुआ कि बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अचानक कागज़ निकाल कर फादर-फादर-सन-सन-डॉटर-डॉटर करने लगे। दरअसल 9 मार्च को हिमाचल प्रदेश में अगली सरकार चुनने के लिए वोट पड़ने हैं। जहां बीजेपी ने इस चुनाव को जमानती बनाम मेहनती का बताकर अपना माहौल बनाया है वहीं कांग्रेस पार्टी ने विपक्षी दल पर बदले की नीयत से कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। हिमाचल प्रदेश में सोमवार को राहुल गांधी ने जनसभा कर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक पर एक लाइव डिबेट शो रखा गया था। इस शो में तमाम मेहमानों के साथ कांग्रेस की तरफ से संजय झा और बीजेपी के संबित पात्रा भी मौजूद थे।

इस डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक कागज लेकर बैठे थे। डिबेट में कांग्रेस के संजय झा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वीरभद्र सिंह पर जानबूझ कर कानूनी दबाव बनाया जा रहा है। कांग्रेस नेता की बात सुन संबित भी उत्तेजित हो गए। पहले तो संबित ने वीरभद्र सिंह पर लगे आरोपों को सुप्रीम कोर्ट से जोड़ा। इसके बाद संबित पात्रा अचानक अपने हाथ में लिये कागज के बारे में बताने लगे।

शो की एंकर ने भी संबित पात्रा से पूछा कि ये आप क्या लाए हैं। इसपर संबित ने बताया कि ये हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट है। संबित ने बताया कि इस लिस्ट में ढोरों ऐसे नाम हैं जिनके पिता, पुत्र या पुत्री को ही विधानसभा के टिकट मिले हैं। संबित बिना किसी का नाम लिये ही अजीब तरह से फादर-फादर-फादर-सन-सन-डॉटर-डॉटर-फॉदर… करने लगे। संबित को ऐसा करता देख वहां मौजूद लगभग सभी की हंसी छूट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App