ताज़ा खबर
 
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 47
    BJP+ 26
    JCC+ 4
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 83
    TDP-Cong+ 23
    BJP+ 5
    OTH+ 5
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 71
    BJP+ 60
    BSP+ 5
    OTH+ 2
  • मिजोरम

    MNF+ 14
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 1
  • राजस्थान

    Cong+ 86
    BJP+ 69
    RLM+ 0
    OTH+ 13

* Total Tally Reflects Leads + Wins

करोड़ की घूस के आरोप पर संबित पात्रा ने दिया जवाब, एंकर बोलीं-भला यह क्या लॉजिक है?

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से भी जब इस मसले पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि टीवी न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप ने इस पर उन्हें चुप करा दिया और कहा कि भला यह क्या तर्क हुआ।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा। (फाइल फोटो)

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति तेज हो गई है। सोमवार सुबह पाटीदार नेता के भाजपा पर घूस का आरोप छाया रहा, तो शाम को टीवी न्यूज डिबेट में इसी पर भाजपा और कांग्रेस प्रवक्ता एक-दूसरे से जुबानी जंग लड़ते दिखे। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से भी जब इस मसले पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि टीवी न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप ने इस पर उन्हें चुप करा दिया और कहा कि भला यह क्या तर्क हुआ। सोमवार को पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पार्टी बदलने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपए की पेशकश की गई, जिसमें 10 लाख रुपए एडवांस उन्हें दिए गए थे। वह यह खुलासा कथित तौर पर उन्हीं भाजपा के दिए गए नोटों के साथ मीडिया के सामने कर रहे थे। हिंदी समाचार चैनल आजतक पर इसी मसले को लेकर ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम में चर्चा हो रही थी।

एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार आलोक मेहता, नीलांजन मुखोपाध्याय, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, कांग्रेस के प्रवक्ता अजॉय कुमार और पाटीदार आंदोलन के नेता निखिल स्वानी इस दौरान मौजूद थे। एंकर ने जब एक करोड़ की घूस देने वाले आरोप पर सवाल किया, तो भाजपा प्रवक्ता बोले, “राहुल जी के पास क्या है? जब चुनाव सिर पर है, तो वह दूसरों के पास गुहार लगा रहे हैं। अगर मुझे किसी पार्टी को बेनकाब करना हो, तो मैं न्यूज चैनल को फोन करूंगा कि 12 बजे भाजपा 10 लाख रुपए लेकर आ रही है। आ जाएं। चैनल हर जगह कैमरा फिट कर देता है। मैं रंगे हाथों पकड़ा जाता। यह छुप-छुप कर राहुल जी के दरबार से पैसे लाकर दिखाते। एक करोड़ दिखाते, नब्बे लाख भी दिखाते। बोलते- हेलो, एक करोड़ स्टेज के पीछे ले रहा हूं। कैमरे लगाओ। इस प्रकार पकड़ा जाता है।”

अंजना ने इस पर उन्हें टोका और कहा कि दस लाख पर बोलना ठीक नहीं है। देखिए आगे वीडियो में क्या होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App