ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता का आरोप- तृणमूल प्रवक्‍ता ने दी धमकी ‘दो थप्‍पड़ मारेंगे’

भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने आरोप लगाया है कि लाइव टीबी डिबेट के दौरान टीएमसी नेता ने उन्हें धमकी दी और कहा कि दो थप्प्ड़ मारेंगे।

भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा। (Twitter@NupurSharmaBJP)

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने दावा किया है कि टीवी चैनल डिबेट में उन्हें तृणमूल कांग्रेस नेत्री ने धमकी दी।  ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी पिछले साल टीएमसी के एक पुरुष प्रवक्ता ने उन्हें धमकी दी थी। नुपूर शर्मा ने ट्वीट किया, “टीएमसी प्रवक्ता इंदिरा तिवारी ने टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान मंगलवार (5 फरवरी) की शाम मुझे धमकी दी और अपमानित किया। उन्होंने मुझे कहा ‘दो थप्पड़ मारेंगे’। एक पुरुष टीएमसी प्रवक्ता ने भी मुझे पिछले साल इसी तरह से अपमानित करते हुए धमकी दी थी।”

नुपूर शर्मा के ट्वीट पर काफी लोगों ने उनके समर्थन में प्रतिक्रिया देते हुए रिट्वीट किया है। आशीष गुप्ता ने लिखा, “आप सिर्फ की प्रवक्ता ही नहीं हो बल्कि हमारे जैसे लाखों भारतीयों की बहन हैं। इन लोगों ने अगर गलती से भी ऐसी गलती कर दी, तो फिर ये समझ लें कि हमारी डिक्शनरी में ऐसे लोगों के लिए ‘माफी’ शब्द नहीं है!”


एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये अराजक तत्व अपना बिरोध सहन नहीं कर पा रहे है, सीधे धमकी देने पर उतारू हो जाते है और बात कर रहे हैं लोकतंत्र बचाने की।”


बता दें कि इंदिरा तिवारी हिंदू महसभा की महासचिव और तृणमूल कांग्रेस की प्रवक्ता हैं। इंदिरा तिवारी ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। कॉलेज के समय में सक्रिय छात्र राजनीति में शामिल थी। एक बार उन्होंने छात्र संघ अध्यक्ष के रूप में अपनी दावेदारी की थी, लेकिन उस चुनाव को ही रद्द कर दिया गया था। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें बनारस संसदीय सीट से नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में उतारा था। कुल 43 प्रत्याशियों में से एक इंदिरा तिवारी भी थीं। हालांकि, इस चुनाव में उन्हें महज 2674 वोट ही मिले थे। इसके बावजूद वे टॉप 10 में शामिल रहीं थी।

Next Stories
1 VIDEO: बांध ढहने से सैकड़ों की जान चली गई, अब सामने आई खौफनाक फुटेज
2 एक दिन में ही चार अलग कपड़ों में दिखे पीएम नरेंद्र मोदी, लोग मार रहे ताने
3 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अनुष्का शर्मा की जुड़वा! तस्वीरें देख फर्क नहीं कर सकेंगे आप
ये पढ़ा क्या?
X