ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के लिए मणिशंकर अय्यर के बयान पर भावुक हुए बीजेपी प्रवक्ता, लाइव शो में कैमरे के आगे निकले आंसू

एंकर की बात सुन जीवीएल ने पहले तो अपनी आंखें पोछी और एक कागज का टुकड़ा उठाकर अपने मुंह के पास कर लिया। कागज पर अंग्रेजी में लिखा था- I Protest.
कैमरे पर ही रोने लगे जीवीएल नरसिम्हा राव।

पीएम नरेंद्र मोदी को ‘नीच इंसान’ बताने वाले कांग्रेस लीडर मणिशंकर अय्यर के बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव कैमरे के सामने ही रो पड़े। जीवीएल इतने भावुक हो गए कि वो कांग्रेसी नेता के इस विवादित बयान पर अपनी प्रतिक्रिया भी नहीं दे सके। दरअसल मणिशंकर अय्यर के इस विवादित बयान के मीडिया में आने के बाद काफी हंगामा मचा। खुद पीएम मोदी ने गुजरात के सूरत की रैली में मणिशंकर की बात पर कहा कि मैं भले ही नीच जाति का लेकिन मैंने काम तो ऊंचे किये हैं। पीएम की प्रतिक्रिया के बाद ये बात होने लगी कि अय्यर के बयान का फायदा गुजरात चुनाव में बीजेपी को होगा। इसी मुद्दे पर बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव हिंदी समाचार चैनल एबीपी न्यूज़ पर मौजूद थे।

शो के एंकर ने जीवीएल नरसिम्हा राव से पूछा कि पीएम नरेंद्र मोदी के लिए मणिशंकर अय्यर के बयान पर आपकी पहली प्रतिक्रिया क्या होगी। एंकर की बात सुन जीवीएल ने पहले तो अपनी आंखें पोछी और एक कागज का टुकड़ा उठाकर अपने मुंह के पास कर लिया। कागज पर अंग्रेजी में लिखा था- I Protest. बीजेपी प्रवक्ता को इस तरह से करता देख एंकर ने फिर पूछा कि क्या आप इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहेंगे। जीवीएल ने जवाब दिया- नहीं। बीजेपी प्रवक्ता की इस चुप्पी को देख एंकर ने बार-बार उनकी प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की।

तमाम बार पूछने के बाद भी जीवीएल नरसिम्हा राव कुछ नहीं बोले। देखते ही देखते उनकी आंखें भर आईं और वह रोने लगे। बीजेपी प्रवक्ता को इस तरह से रोता देख शो के एंकर भी शांत हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.