ताज़ा खबर
 

BJP प्रवक्ता ने कहा था- महाराष्ट्र में सरकार ना बनी तो कटवा लूंगा बाल, लोग पूछ रहे- कब है मुंडन?

अब जब महाराष्ट्र में ना तो बीजेपी सरकार बना रही है और ना ही शिवसेना के पाले में सीएम की कुर्सी आती दिख रही है ऐसे में लोग गौरव भाटिया का ये बयान सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आप सैलून जाएंगे या फिर हम नाई लेकर आपके यहां पहुंचे।

Author Published on: November 12, 2019 9:52 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बीजेपी प्रवक्ता Gaurav bhatia. (Photo Source: @Gauravbhatia/twitter)

सोशल मीडिया में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ट्रोल हो रहे हैं। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आपके मुंडन का कार्यक्रम कब है? दरअसल गौरव भाटिया की ट्रोलिंग का कारण बना है उनका एक बयान। यह बयान उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले दिया था। उनके बयान का वीडियो वायरल हो रहा है और इसी वायरल वीडियो पर लोग उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअअसल चुनाव से पहले वह हिंदी न्यूज चैनल आज तक के एक लाइव डिबेट शो में आए थे। अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाते हुए उन्होंने कहा था कि अगर महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन वाली सरकार नहीं बनी तो वह अपने बाल मुंडवा लेंगे।

वीडियो में वह डिबेट की एंकर अंजना ओम कश्यप से मंच से साफ कहते दिख रहे हैं कि,‘हटा के दिखाओ, हटा के दिखाओ, हटा के दिखाओ। ये पूरे दमखम से कहता हूं अंजना जी, आपके शो में बड़ी बात कहकर जा रहा हूं। कोई नहीं है हमारे टक्कर में। दोबारा सरकार बनेगी बीजेपी और शिवसेना की। पहले से ज्यादा सीटों से। और अगर न बने, मुझे अपने ये जो बाल हैं इनसे बड़ा प्यार हैं। इन्हें कटवा दूंगा। मैं आपको वचन देता हूं। इन्हें कटवा दूंगा।

अब जब महाराष्ट्र में ना तो बीजेपी सरकार बना रही है और ना ही शिवसेना के पाले में सीएम की कुर्सी आती दिख रही है ऐसे में लोग गौरव भाटिया का ये बयान सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। वीडियो शेयर कर लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आप सैलून जाएंगे या फिर हम नाई लेकर आपके यहां पहुंचे।

कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि आपने जिस कॉन्फिडेंस से कहा था बाल कटवाने के लिए अब उस कॉन्फिडेंस से मुकर मत जाइएगा। गौरव भाटिया पर ढेरों मीम्स भी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोगों ने फोटोशॉप कर उन्हें गंजा कर दिया है।

देखें वीडियो और पढ़ें रिएक्शन्स: 

 

बता दें कि BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया पेशे से वकील हैं। सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन में भी रह चुके हैं। बीजेपी से पहले वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता थे। 5 फरवरी 2017 को सपा छोड़ 2 अप्रैल 2017 को बीजेपी जॉइन कर ली। गौरव के पिता वीरेंद्र भाटिया सपा से राज्य सभा सांसद रह चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 92 में बाबरी मस्जिद तोड़ने वाला कारसेवक बन गया है मुसलमान, बनवाता है मस्जिदें और पढ़ाता है इस्लाम
2 नोटबंदी के 3 साल पूरे, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा- आओ मोदी चौराहे पर
3 Mumbai में रेलवे ट्रैक पार करने वालों को उठाकर ले जा रहे ‘यमराज’, जानें क्या है पूरा मामला
जस्‍ट नाउ
X