ताज़ा खबर
 

शो में कांग्रेस सांसद को जबरन मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पकड़ाने लगे बीजेपी प्रवक्‍ता, कहा- राहुल गांधी का साथ छोड़िए

संबित पात्रा अपनी ही धुन में थे। वह सीधे जाखड़ के स्थान पर पहुंच गए और जबरन उनके हाथों में रिपोर्ट कार्ड पकड़ाने लगे। रिपोर्ट कार्ड पकड़ाते हुए कहने लगे कि आप समझदार हैं छोड़ दीजिए राहुल गांधी का साथ।

पीएम नरेंद्र मोदी। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा लाइव डिबेट शो में जबरन कांग्रेस नेता को मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड थमाने लगे। ये सबकुछ हुआ है हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक के डिबेट शो में। दरअसल आजतक पर हो रहे इस डिबेट शो में बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा आए थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी के सांसद सुनील जाखड़ मौजूद थे। शो में दोनों तरफ से खूब आरोप-प्रत्यारोप लगे। बीजेपी ने कांग्रेस को उसकी हैसियत बताने की कोशिश की तो वहीं कांग्रेस सांसद ने बीजेपी को झूठों की सरकार बता डाला। इन आरोपों के बीच स्टूडियो में बैठे एक दर्शक ने कांग्रेस सांसद से सवाल पूछा कि आप किस आधार पर कहते हैं कि मोदी सरकार अडानी-अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रही है। हालांकि एंकर ने दर्शक का सवाल सुनते ही पता लगा लिया कि वह बीजेपी की स्टूडेंट विंग एबीवीपी से संबंध रखता है।

फिलहाल उस दर्शक के सवाल पर कांग्रेस सांसद ने कहा कि, ‘मोदी सरकार ने अडानी, अंबानी और नीरव मोदी जैसे लोगों के कर्जे माफ किये। बैंकों से 1 लाख 44 करोड़ के लोन को खत्म करवाया।’ कांग्रेस सांसद की बात सुन संबित पात्रा बिगड़ गए और कांग्रेस पर हमला बोलने लगे। दोनों के बीच खूब बहस हुई। अंत में जब डिबेट खत्म होने के कगार पर पहुंच गई तो संबित पात्रा ने संपर्क फॉर समर्थन के लिए तैयार किया गया मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड सुनील जाखड़ को देने का ऐलान किया।

संबित पात्रा कहने लगे कि सुनील जी बड़े हैं, मैं उन्हें अपनी सरकार का ये रिपोर्ट कार्ड देना चाहूंगा इसीलिए वह मंच पर बीच में आ जाएं। पात्रा की इस फरमाइश को लगभग नजरअंदाज करते हुए कांग्रेस सांसद ने एक पर्ची उठाई और बीजेपी के झूठ को गिनाने लगे। लेकिन संबित पात्रा अपनी ही धुन में थे। वह सीधे जाखड़ के पास पहुंच गए और जबरन उनके हाथों में रिपोर्ट कार्ड पकड़ाने लगे। रिपोर्ट कार्ड पकड़ाते हुए कहने लगे कि आप समझदार हैं छोड़ दीजिए राहुल गांधी का साथ। देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App