डिबेट: संबित ने गाना गाकर राहुल को मारा ताना, मनीष तिवारी बोले- 2019 के बाद करियर बुलंद है - bjp spokesman sambit patra sings song for congress president Rahul gandhi congress leader manish tewary says getting ready for news career after 2019 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

डिबेट: संबित ने गाना गाकर राहुल को मारा ताना, मनीष तिवारी बोले- 2019 के बाद करियर बुलंद है

मनीष तिवारी ने कहा कि 2019 में जो होने वाला है उसे दीवार पर लिखा देखकर संबित पात्रा तीसरे प्रोफेशन की ऑडिशन कर रहे हैं। उन्होंने दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, "संबित पात्रा जी का भविष्य...जो ये प्रोफेशन चुनने जा रहे हैं, उसमें उनका भविष्य पूरी तरह बुलंद है...।"

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो-twitter/@sambitswaraj)

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा न्यूज चैनल आजतक पर एक नये अवतार में दिखे। एक शो में संबित पात्रा और कांग्रेस नेता और देश के पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी बतौर पैनलिस्ट आए हुए थे। बहस का मुद्दा था कि क्या राहुल गांधी पीएम मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में कामयाब हो पाये हैं। शो में बतौर दर्शक आए युवाओं को संबोधित करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि वे न्यू इंडिया के प्रतीक है और वे शो में नये तरीके से ही जवाब देंगे। संबित पात्रा ने मनीष तिवारी की ओर इशारा करते हुए कहा, “इन्होंने कहा कि आएगा…समय आएगा हम एक हो जाएंगे…तो मुझे पुराने पिक्चर का गाना याद आ गया…लता मंगेश्कर का फेवरिट गाना है…आएगा आएगा…आने वाला आएगा…। संबित पात्रा ने इस गाने को गाकर सुनाया और कहा कि आया नहीं है लेकिन आएगा।

इसके बाद वे अगले गाने पर बढ़े। उन्होंने तीन तलाक बिल का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें आज निकाह पिक्चर का गाना याद आ गया है। उन्होंने कहा, “दिल के अरमां आसुओं में बह गये…ये जो इक्टठे होने वाले थे इनके दिल के अरमां आज आसुओं में बह गये…।” इसके बाद संबित पात्रा अंतिम गाने पर आए। उन्होंने कहा कि ये गाना वे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए सुना रहे हैं। संबित पात्रा ने कहा, ” राहुल जी पीएम बनना चाहते थे…इंजन बनना चाहते थे…हो नहीं पाया है…एक सिलसिला हुआ है…सिलसिला ये है कि पहले अविश्वास प्रस्ताव हारे, फिर उपसभापति चुनाव भी हार गये…तो सिलसिला का गाना है…मैं और मेरी तन्हाई…अक्सर ये बातें करते हैं…तुम होती तो ऐसा होता…तुम होती तो कैसा होता…।” संबित पात्रा गाना गाते चले गये। इसके बाद उन्होंने कहा, “कांग्रेस और कांग्रेस की तन्हाई अक्सर ये बातें करते हैं कि तुम होते तो कैसा होता…मैं पीएम बन जाता…और ये तुम नही आएगा…।”

इसके बाद कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का नंबर आया। उन्होंने संबित पात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि उनके छोटे भाई संबित पात्रा अपनी जिंदगी के तीसरे प्रोफेशन की तैयारी कर रहे हैं। मनीष तिवारी ने कहा कि 2019 में जो होने वाला है उसे दीवार पर लिखा देखकर संबित पात्रा तीसरे प्रोफेशन की ऑडिशन कर रहे हैं। उन्होंने दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, “संबित पात्रा जी का भविष्य…जो ये प्रोफेशन चुनने जा रहे हैं, उसमें उनका भविष्य पूरी तरह बुलंद है…तो आप 2019 के बाद एक नया संगीतकार देखेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App