ताज़ा खबर
 

वीडियो: टीवी डिबेट में बीजेपी और सपा नेताओं के बीच हुई हाथापाई, पुलिस तक पहुंचा मामला

टीवी डिबेट के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता भिड़े, नौबत हाथापाई तक पहुंची। बाद में भाजपा प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया।

टीवी डिबेट के दौरान भाजपा और सपा नेता में आयी हाथापाई की नौबत। (image source-youtube/video grab image)

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे जल्द ही आने वाले हैं। फिलहाल एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं। एग्जिट पोल में जो स्थिति सामने आयी है, उसमें भी स्थिति साफ नहीं हो पायी है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों के नेता मीडिया में अपनी अपनी जीते के दावे कर रहे हैं। विभिन्न टीवी चैनलों पर चुनाव नतीजों को लेकर बहस चल रहीं है और खूब गरमा-गरम बहस भी देखने को मिल रही है। लेकिन एक टीवी चैनल की डिबेट में तो स्थिति यहां तक आ गई कि भाजपा प्रवक्ता और सपा प्रवक्ता के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई और स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद मामला पुलिस थाने पहुंच गया। दरअसल शनिवार को नोएडा के एक स्टूडियो में एक टीवी चैनल की डिबेट में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया शामिल हुए।

डिबेट के दौरान ही किसी बात पर दोनों के बीच बहस हो गई। दोनों नेताओं में थोड़ी धक्का-मुक्की भी हुई और नौबत मारपीट तक आ ही गई थी कि डिबेट में मौजूद लोगों ने दोनों नेताओं को किसी तरह संभाला और दोनों का बीच-बचाव कराया। हालांकि बात यहीं नहीं थमी और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने अनुराग भदौरिया को देर रात गिरफ्तार कर लिया और उन्हें ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में बंद कर दिया गया।भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने अनुराग भदौरिया पर उनके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

भाटिया का कहना है कि “डिबेट के दौरान भदौरिया ने मेरे खिलाफ अनुचित भाषा का प्रयोग किया और मुझे धक्का दिया। फिलहाल मैंने उनके खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करायी।” भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने सपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ मारपीट के मामले में जेल में बंद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया रविवार दोपहर नोएडा की लुक्सर जेल से रिहा हो गए। नगर मजिस्ट्रेट शैलेन्द्र मिश्रा ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। जमानत के कागज लेकर सपा के नेता ग्रेटर नोएडा स्थित लुक्सर जेल पहुंचे। इन लोगों ने जेल प्रशासन को जमानत के कागज उपलब्ध कराएं। उसके बाद रविवार दोपहर अनुराग भदौरिया जेल से बाहर निकले।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र सिंह नागर ने पीटीआई भाषा से कहा कि सेक्टर 16 ए स्थित चैनल में बहस के दौरान शनिवार को भाजपा प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता के ऊपर हमला किया था। लेकिन सत्ता के दबाव में भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई जबकि समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर आनन-फानन में देर रात जेल भेज दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग इस मामले को सड़क से लेकर संसद तक उठाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App