ताज़ा खबर
 

‘ना नेहरू होते ना ये पंगा होता’, टीवी डिबेट में चीन विवाद पर संबित पात्रा ये बयान देकर हुए ट्रोल

कांग्रेस के पवन खेड़ा ने बीजेपी प्रवक्ता के ट्वीट पर लिखा- नेहरू जी ना होते तो आप सर संबित पात्रा होते और मोदी जी राय बहादुर नरेंद्र मोदी होते...आज भी अंग्रेजों की ग़ुलामी के रंग में रंगे होते।

Author June 24, 2020 10:59 AM
चीन विवाद पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा अपने बयान को लेकर ट्रोल हो रहे हैं।

एलएसी पर भारत और चीन के बीच पिछले कुछ दिनों से तनाव बढ़ा हुआ है। दोनों देशों के बीच सैन्य स्तर से लेकर कूटनीतिक स्तर तक पर इस विवाद को सुलझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इन सबके बीच बॉर्डर पर उपजे तनाव पर अपने एक बयान के लिए संबित पात्रा सोशल मीडिया में बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। लोग संबित पात्रा को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि अगर नेहरू ना होते तो आप आज डॉक्टर होने की जगह अंग्रेजों के गुलाम होते।

दरअसल चीन विवाद पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस शो में कांग्रेस की तरफ से पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा थे तो वहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से संबित पात्रा मौजूद थे। डिबेट के दौरान एक मौका आया जब कांग्रेस प्रवक्ता ने ये कहते हुए संबित पात्रा को घेरा कि अगर मोदी सरकार ठीक रणनीति से काम करती तो गलवान में जो हुआ वो ना होता।

कांग्रेस प्रवक्ता की बातें सुन संबित पात्रा हमलावर रुख अख्तियार करते हुए बोलने लगे कि नेहरू ना होते तो ये सारा पंगा ना ही ना होता। इसपर पवन खेड़ा ने उन्हें सांवरकर की संतान कहते हुए बकवास बंद करने की सलाह देने लगे। सोशल मीडिया पर डिबेट के इस अंश का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस क्लिप को खुद संबित पात्रा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। हालांकि संबित पात्रा खुद ट्रोल होने लगे।

संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट किया तो वहां भी पवन खेड़ा ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। खेड़ा ने बीजेपी प्रवक्ता के ट्वीट पर लिखा- नेहरू जी ना होते तो आप सर संबित पात्रा होते और मोदी जी राय बहादुर नरेंद्र मोदी होते…आज भी अंग्रेजों की ग़ुलामी के रंग में रंगे होते। 

 

तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने भी संबित पात्रा को ट्रोल करते हुए शर्म करने की नसीहत देते दिखे। ऐसे लोगों का कहना था कि नेहरू का नाम लेकर मौजूदा सरकार की कमियोंपर पर्दा नहीं डाल सकते। वहीं कुछ ने लिखा कि संबित पात्रा हर चीज में नेहरू की गलती बताते हैं..इन्हें चीवी डिबेट में बुलाया ही क्यों जाता है।

कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि अगर आपके जैसे प्रवक्ता टीवी पर आकर कुछ भी फिजूल की बाते करोगे तो चीन का मनोबल बढ़ेगा ही। वहीं संबित पात्रा के इस बयान पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

 

Next Stories
1 रवीश कुमार ने पूछा- चीन ने क़ब्ज़ा किया है या नहीं, प्रधानमंत्री की पहली प्रतिक्रिया में जवाब मिलता है क्‍या? लोग देने लगे ऐसे जवाब
2 ‘तुझे पंखे से उल्टा टांग कर मारूंगा’, अरनब गोस्वामी के लाइव शो में BJP के संबित पात्रा पर भड़क उठे निशांत वर्मा
3 ‘साहेब आजकल आम काटकर खा रहे हैं या चूसकर’, कन्हैया कुमार को इस ट्वीट पर ट्रोल कर रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X