ताज़ा खबर
 

‘आपने इतना गौमूत्र पी लिया है कि मुंह से भी गोबर ही निकल रहा ‘, बीजेपी के संबित पात्रा पर बरसीं रागिनी नायक

Sambit Patra के साथ डिबेट का ये वीडियो क्लिप शेयर करते हुए रागिनी नायक ने लिखा- आज से नहीं, काफ़ी समय पहले से संबित पात्रा का नाम मूर्खाधिपति मंदबुद्धि रखा जा चुका है.. और बड़े-बुज़ुर्गों का कहना है कि मूर्खों की बात का बुरा नहीं मानते।

Author October 20, 2020 7:59 AM
Aaj Tak debate show, Anjana Om kAshyapबीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

समाचार चैनलों के डिबेट प्रोग्राम काफी पसंद किए जाते हैं। शायद इसीलिए लगभग हर चैनल पर इस तरह के डिबेट शो जरूर होते हैं। कई बार ये डिबेट शो चैनल की टीआरपी बढ़ाने में मददगार साबित होते हैं तो यही डिबेट शो चैनल की आलोचना का कारण भी बनते हैं। आलोचना के कारणों में तमाम कारणों के साथ एक कारण ये भी होता है कि डिबेट में निजी हमले बहुत होते हैं।

टीवी न्यूज डिबेट्स में कई ऐसे मौके आए जब पैमलिस्ट आपस में भिड़ गए। कुछ तो हाथापाई करने लगे। कुछ डिबेट्स में पैनलिस्ट एंकर को ही गालियां देने लगे। कुछ लाइव डिबेट्स तो ऐसे हुए जिसमें महिला पैनलिस्ट पर हाथ तक छोड़ दिए गए। इन तमाम तरह के विवादों के बाद भी टीवी न्य़ूज चैनलों पर लाइव डिबेट शो नियमित तौर पर प्रसारित होते हैं।

हिंदी समाचार चैनल न्यूज 18 के एक ऐसे ही लाइव डिबेट शो में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा औऱ कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक में जोरदार भिडंत हो गई। रागिनी नायक ने तो ये भी कह दिया कि संबित पात्रा के दिमाग में गोबर भर गया है। संबित पात्रा की तरफ से भी रागिनी पर खूब जुबानी हमले हुए।

इस डिबेट शो का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में रागिनी नायक संबित पात्राको कहते दिख रही हैं कि आपको जितना फड़फड़ाना हो फड़फड़ा लिजिए। आपकी ये फड़फड़ाहट आपकी बेचैनी को बयां करती है। इस पर संबित पात्रा ने अपना बचाव किया तो रागिनी और हमलावर हो गईं।

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने संबित पात्रा से कह दिया कि आपने इतना गौमूत्र पी लिया है कि आपके दिमाग में सिर्फ गोबर भर गया है। और आपके मुंह से भी गोबर ही निकल रहा है। आप थोड़ा पढ़ कर आया कीजिए औऱ तब बात किया करें। रागिनी नायक ने डिबेट की ये क्लिप अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है।

वीडियो क्लिप शेयर करते हुए रागिनी नायक ने लिखा- आज से नहीं, काफ़ी समय पहले से संबित पात्रा का नाम मूर्खाधिपति मंदबुद्धि रखा जा चुका है.. और बड़े-बुज़ुर्गों का कहना है कि मूर्खों की बात का बुरा नहीं मानते।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब जूनियर एंकर थे अर्नब, तब इजाद की थी ‘नेशन वांट्स टू नो…’ पंच लाइन, जानें पूरा किस्सा
2 मैं आपको बिहार की दिखती हूं?- रिपब्लिक टीवी पर बोले शिवसेना नेता- बिहार चुनाव के बाद ये लोग नजर नहीं आएंगे तो भड़क गईं पैनलिस्ट
3 इंटरव्यू के बीच ही फूट-फूट कर रोने लगे चिराग पासवान, एंकर ने वहीं बंद कर दिया शो
  यह पढ़ा क्या?
X