ताज़ा खबर
 

Video: लाइव शो में टेबल के नीचे ढूंढ़ने लगे कांग्रेस की जीत, संबित पात्रा को ऐसा करता देख हंसी छूट सकती है

डिबेट शो का मुद्दा था कि जिस चेहरे के साथ चुनाव लड़कर बीजेपी 150 के लक्ष्य से पीछे रह गई उसे ही फिर से सीएम बनाया जा रहा है।

फोटो आज तक के वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक लाइव टीवी डिबेट शो में टेबल कुर्सी के नीचे कांग्रेस की चुनावों में मिली जीत ढूंढ़ते दिखे। दरअसल हुआ ये कि शुक्रवार को बीजेपी ने एक बार फिर से विजय रुपानी पर विश्वास जताते हुए साफ किया है कि वो ही गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। गुजरात में विधायकों की बैठक में विजय रुपानी को सर्वसम्मति से विधायक दल का नेता चुन लिया गया। 2014 में पहली बार विधानसभा का चुनाव जीतने वाले विजय रुपानी 5 अगस्त 2016 को गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे। रुपानी को आनंदी बेन पटेल से इस्तीफा दिलवा कर बीजेपी ने सीएम बनाया था। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक लाइव डिबेट का प्रोग्राम रखा गया था।

इस डिबेट शो का मुद्दा था कि जिस चेहरे के साथ चुनाव लड़कर बीजेपी 150 के लक्ष्य से पीछे रह गई उसे ही फिर से सीएम बनाया जा रहा है। इस मामले में बहस के लिए तमाम मेहमानों के साथ ही बीजेपी के संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे भी मौजूद थे। डिबेट में संबित पात्रा ने कहा कि आप लोग विजय रुपानी के फिर से सीएम बनने पर सवाल उठाने से अच्छा कांग्रेस प्रवक्ता से पूछिये कि 29 चुनाव हारने के बाद भी राहुल गांधी क्यों उनके प्रेसीडेंट बने हुए हैं।

संबिता पात्रा के इस सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे उत्तेजित हो गए। अभय दुबे ने कहा कि आप 29 हार की बात कर रहे हो लेकिन ये क्यों भूल रहे हो कि राहुल गांधी के नेतृत्व में हमने 27 चुनाव जीते भी हैं। कांग्रेस प्रवक्ता की ये बात सुन संबित पात्रा चौंक गए और सोचने लगे कि आखिर ये किन जीतों की बात कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस प्रवक्ता का मजाक उड़ाते हुए संबित पात्रा टेबल के नीचे झांकने लगे और कहने लगे कि मैं वो 27 जीतें ढूंढ़ रहा हूं। संबिता पात्रा का ये अंदाज ऐसा था कि किसी की भी हंसी छूट सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App