ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट शो में नदीमुद्दीन पर भड़के संबित पात्रा, बोले- राम की बातों को ये मौलाना बकवास बता रहा है

मौलाना कहने लगे कि आप हर एक बात में हिंदू-मुसलमान ला कर उटपटांग बातें करने लगते हो।

Author Updated: December 14, 2017 9:40 AM
यूट्यूब वीडियो स्क्रीनशॉट

एक लाइव डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कंबित पात्रा इतने भड़क गए कि वहां मौजूद एक मौलाना की तुलना आतंकी बगदादी से कर बैठे। दरअसल करोड़ों हिंदुओं की आस्था के प्रतीक राम सेतु पर अमेरिकी साइंस चैनल ने एक बड़ा खुलासा किया। साइंस चैनल का दावा है कि राम सेतु मानव निर्मित है यानी कि इसका निर्माण इंसानों ने किया है। अबतक ये माना जाता था कि रामसेतु प्राकृतिक है लेकिन तमाम कयासों पर इस साइंस चैनल ने विराम लगा दिया है। खास बात ये है कि इस साइंस चैनल ने जो समय रामसेतु के निर्माण का बताया है करीब-करीब वही समय हिंदू मायथोलॉजी से भगवान राम का बताया जाता है। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 पर एक डिबेट शो रखा गया था। इस डिबेट का मुद्दा था कि क्या चैनल का दावा रामसेतु पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब है?

इस मुद्दे पर बहस के लिए तमाम मेहमानों के साथ ही बीजेपी के संबित पात्रा और ऑल इंडिया इमाम काउंसिल के प्रेसीडेंट मौलाना नदीमुद्दी भी मौजूद थे। शो में एंकर ने संबित पात्रा से पूछा कि रामसेतु का प्रमाण हमें अमेरिका वाले दे रहे हैं। क्या ये सही है?  इस सवाल का जवाब संबित दे ही रहे थे कि बीच में मौलाना नदीमुद्दीन टोकने लगे। मौलाना कहने लगे कि आप हर एक मुद्दे में हिंदू-मुसलमान ला कर उटपटांग बातें करने लगते हो।

मौलाना की बात सुन संबित भड़क गए और कहने लगे कि आपको भगवान राम उटपटांग लगते हैं। आप लोग बगदादी के फॉलोवर्स हो। इतने से भी संबित का मन नही भरा तो वो एंकर से कहने लगे कि मैं भगवान राम की बात कर रहा हूं और ये मौलाना उसे बकवास बता रहा है।

देखिए मौलाना नदीमुद्दीन से संबित पात्रा की बहस:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: यूट्यूब पर इस भोजपुरी सॉन्ग के आते ही टूट पड़े फैंस, निशा दुबे का डांस हुआ वायरल
2 न्यूड मॉडल के ऊपर बैठ टीवी की इस संस्कारी बहू ने करवाया फोटोशूट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर
3 म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से महिला सिंगर ने खाया केला, हुई 2 साल की सजा