ताज़ा खबर
 

टीवी पर बीजेपी के संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता को कहा चचा जान तो अखिलेश प्रताप ने काजी साहब कह कर दिया जवाब

अखिलेश प्रताप द्वारा अंग्रेजों के अवशेष बताने पर संबित पात्रा भड़क गए। संबित पूछने लगे कि क्या मैं अंग्रेज जैसा दिखता हूं। इसके बाद संबित ने अखिलेश से ये भी कहा कि क्या जेब में पाकिस्तान का झंडा है, है तो निकालिए।

संदीप दीक्षित ने अपने बयान में कहा था कि खराब तब लगता है कि जब हमारे भी थल सेना अध्यक्ष एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं।

कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित के सेना प्रमुख के विषय कांग्रेस के लिए नई फजीयत का कारण बन गया है। संदीप दीक्षित ने अपने बयान में कहा था कि खराब तब लगता है कि जब हमारे भी थल सेना अध्यक्ष एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं।  इस बयान को तुल पकड़ते देख संदीप दीक्षित ने माफी मांग ली। बाद में राहुल गांधी भी इस बयान से होने वाली नुकसान की भरपाई से बचने के लिए सफाई पेश करते दिखे। इसी मुद्दे पर टीवी बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में तीखी बहस हुई। बहस के दौरान जब संबित को अखिलेश टोक रहे हैं तो संबित ने उन्हें चचा जान कह कर संबोधित करने शुरु कर दिया जिसके बाद अखिलेश प्रताप ने उन्हें काजी साहब कह कर संबोधित किया।

अखिलेश प्रताप द्वारा अंग्रेजों के अवशेष बताने पर संबित पात्रा भड़क गए। संबित पूछने लगे कि क्या मैं अंग्रेज जैसा दिखता हूं। इसके बाद संबित ने अखिलेश से ये भी पूछा कि क्या जेब में पाकिस्तान का झंडा हो तो निकालिए। इतना ही नहीं अखिलेश ने दो बार एंकर पद्मजा जोशी को बीजेपी का प्रवक्ता तक बोल दिया। बार बार उनपे बीजेपी की तरफ से एंकरिंग करने का आरोप लगाया और उनपे बोलने ना देने का भी आरोप लगाया। इससे पहले राहुल गांधी बेंगलूर में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति को संबोधित करते हुए कहा, प्रेस में से किसी ने आज मुझे बताया कि एक कांग्रेस नेता ने थलसेना प्रमुख के बारे में टिप्पणी की है। यह पूरी तरह से गलत है। राहुल ने कहा, लोगों को थलसेना प्रमुख के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि भारतीय सेना हमारे लिए काम करती है, यह भारत की सुरक्षा करती है। किसी राजनीतिक नेता को थलसेना के प्रमुख पर टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App