ताज़ा खबर
 

नोटबंदी पर बीजेपी ने जारी किया वीडियो- अो गरीबों के देवता..जाकर स्टेशन पर चाय बेच

वीडियो में एक महिला नेता को नोटबंदी से विचलित और आक्रोशित दिखाया गया है, उसके हेयरस्टाइल से लेकर चेहरा और संकेत बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती से मिलता जुलता है।

तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। ये वीडियो आठ नवंबर को एंटी ब्लैकमनी डे की थीम पर आधारित है। इस वीडियो के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी ने उन लोगों की चुटकी लेने की कोशिश की है जिनपर, भाजपा के मुताबिक, नोटबंदी की सबसे तगड़ी मार पड़ी है। वीडियो में एक महिला नेता को नोटबंदी से विचलित और आक्रोशित दिखाया गया है, उसके हेयरस्टाइल से लेकर चेहरा और संकेत बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती से मिलता जुलता है। इस वीडियो में महिला के पीछे किताबों की अलमारी है और मेज पर दो हाथी। महिला नोटबंदी के विरोध में बोल रही है। उसे अफसोस है कि उसके पास जो कुछ सैकड़ों करोड़ रुपए थे, वो नोटबंदी की भेंट चढ़ गए। इस वीडियो में ये महिला एक जगह ये भी कहती दिखती है कि अरे छोड़ो ये देशभक्ति और जाकर स्टेशन पर चाय बेच।

आपको बता दें कि 8 नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि आज रात बारह बजे से 500 और हजार रुपए के नोट चलन से खत्म हो जाएंगे। नोटबंदी के फैसले को जहां बीजेपी अपना मास्टर स्टेरोक बताती आई है वहीं विपक्षी दल नोटबंदी को देश और गरीबों के लिए महामारी बता डाला।

इससे पहले मंगलवार को नोटबंदी की पहली वर्षगांठ की पूर्व संध्या पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मीडिया को संबोधित किया। जेटली ने कहा कि नोटबंदी भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए एक ऐतिहासिक क्षण था। जेटली ने कहा कि नोटबंदी एकमात्र हल था और इससे सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी, ऐसा नहीं है। लेकिन इससे अजेंडा बदला है। नोटबंदी की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा इससे आतंकी गतिविधियों का वित्त पोषण कम हो गया है और फर्जी कंपनियों की पहचान हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App