ताज़ा खबर
 

अमित शाह बोले- दिसंबर के पहले हफ्ते में होंगे गुजरात चुनाव, लोगों ने पूछा- वहां भी सेटिंग है?

एक यूजर ने लिखा है, "अमित शाह ही वास्तविक चुनाव आयोग हैं बाकी सब कठपुतली हैं। प्रूव हो गया।"

amit shah, anti-BJP campaign, BJP social media, social media, BJP campaign, bjp, gujarat, viral WhatsApp, Narendra Modi,युवाओं को संबोधित करते अमित शाह, साथ में हैं गुजरात के सीएम विजय रुपानी और राज्य भाजपा प्रमुख जीतू वघानी। (Photo Source: Indian Express )

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने आज (02 अक्टूबर को) गुजरात के पोरबंदर में कहा कि दिसंबर के पहले हफ्ते में विधानसभा चुनाव होंगे। हालांकि, चुनाव आयोग ने अभी तक चुनाव की तारीखों का एलान नहीं किया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि दिसंबर में चुनाव होंगे। बता दें कि गुजरात विधान सभा का कार्यकाल 22 जनवरी 2018 को खत्म हो रहा है। लिहाजा, उससे पहले राज्य में चुनाव पूरे होने हैं। अब जब भाजपा अध्यक्ष ने यह कह दिया है कि दिसंबर के पहले हफ्ते में चुनाव होंगे तो लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए पूछ रहे हैं क्या आप चुनाव आयोग हो या पिर चुनाव आयोग से कोई सेटिंग है?

एक यूजर ने लिखा है, “अमित शाह ही वास्तविक चुनाव आयोग हैं बाकी सब कठपुतली हैं। प्रूव हो गया।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कुछ भी करवा सकता है यह तड़ीपार! हो सकता है कुछ जुगाड़ सेट कर रखा हो?” “बीजेपी की कितनी सीट आएगी, उसकी भी सेटिंग कर लो, मुख्य चुनाव आयुक्त आपका अपना आदमी है।” इसी तरह कई लोगों ने अमित शाह को ट्रोल करते हुए अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें, यूजर्स की प्रतिक्रिया:

Next Stories
1 पीएम नरेंद्र मोदी पर बुरी तरहे भड़के प्रकाश राज, कहा- ये तो मुझसे भी अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं
2 हाई हील्स से गर्लफ्रेंड के पैर करने लगे दर्द, तो इस शख्स को सूझी ये तरकीब; लोगों ने बताया हीरो और आइडियल BF
3 लड़की के साथ कमरे में अश्लील हरकतें करते पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल
बंगाल चुनाव
X