scorecardresearch

तो राजनाथ सिंह के बेटे को टिकट किसने दिया? सांसदों से बोले पीएम मोदी- मैंने काटा आपके बच्चों का टिकट तो लोग करने लगे सवाल

भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पार्टी में पारिवारिक राजनीति की अनुमति नहीं होगी, अन्य पार्टियों में वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ा जाएगा।

Narendra Modi| PM Modi Viral Photo| PM Modi Troll|
Prime minister Narendra Modi (Photo Source – AP)

15 मार्च मंगलवार को भाजपा के संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में शामिल होने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर हो रहे विरोध और भाजपा सांसदों के बेटे या बेटियों को टिकट ना मिलने को लेकर भी पीएम मोदी ने अपनी राय रखी है।

“सांसदों के बेटे बेटियों को नहीं मिला टिकट,जिम्मेदार मैं हूं”: भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि “अगर किसी भाजपा सांसद या मंत्री के बेटे या बेटी को टिकट नहीं मिला तो इसके पीछे मैं जिम्मेदार हूं।” पीएम मोदी ने कहा कि “पार्टी में पारिवारिक राजनीति की अनुमति नहीं होगी, अन्य पार्टियों में वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ा जाएगा। परिवारवादी पार्टियां देश को खोखला कर रही हैं।”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। मयंक सक्सेना नाम के यूजर ने लिखा कि “किसके बच्चों का टिकट कटा? राजनाथ के बेटे को टिकट मिला, कल्याण सिंह के पोते को टिकट मिला, लोगों को दिखाने के लिए झूठ?” उमेश सिंघल नाम के यूजर ने लिखा कि “…और जिनके बच्चों को टिकट दिया, उसका श्रेय भी आप ही लीजिएl”

एक ने यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि “पंकज सिंह को इसलिए टिकट मिला क्योंकि राजनाथ सिंह को होली ऑफर दिया गया है।” शत्रुहन नाम के यूजर ने लिखा कि” ये क्या परिवारवाद का बेमतलब रट लगाये बैठे हैं प्रधानमंत्री, परिवार से समाज बनता है और समाज से देश, आखिर राष्ट्र को निसंतान बनाना चाहते हैं क्या आप लोग?” रत्नाकर यादव ने लिखा कि “प्रधानमंत्री जी, आप हम सभी को कब तक मूर्ख समझते रहेंगे? ये पब्लिक है ये सब जानती हैl जितने परिवार वादियों को आपने टिकट दिया है ये सबको पहचानती हैl”

मोहम्मद युसूफ नाम के यूजर ने लिखा कि “डायलॉग पुराना हो चुका है, 8 साल हो गए है बीजेपी को सरकार देकर,अब हिसाब बीजेपी का होगा जनता के बीच साहेब?” भूपिंदर सिंह नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि “जो पार्टी, अपनी बहू-बेटे को टिकट नहीं दे, उनका भाजपा में स्वागत है, भाजपा उनको टिकट देकर परिवारवाद के खिलाफ लड़ रही है।”

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X