ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद ने पीएम को दी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने की चुनौती, हुए ट्रोल

उन्होंने नए साल पर पीएम के समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए साक्षात्कार को प्रायोजित करार दिया। कहा कि पूर्व के सभी पीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कीं, पर आपने अभी तक के साढ़े चार साल के कार्यकाल में एक भी कॉन्फ्रेंस नहीं की, ऐसा क्यों सर?

Shatrughan Sinha, BJP MP, Patna Sahib, Bihar, Lok Sabha Seat, PM, Narendra Modi, BJP, Press Conference, Open Challenge, Trending News, News, Hindi News, शत्रुघ्न सिन्हा, बीजेपी सांसद, पटना साहिब, बिहार, नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, चुनौती, प्रेस कॉन्फ्रेंस, ट्रोल, टि्वटर, सोशल मीडिया, हिंदी न्यूजबीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा। (एक्सप्रेस फोटोः कमलेश्वर सिंह)

बिहार में पटना साहिब लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की खुली चुनौती दे डाली। उन्होंने नए साल पर पीएम के समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए साक्षात्कार को प्रायोजित करार दिया। कहा कि पूर्व के सभी पीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कीं, पर आपने अभी तक के साढ़े चार साल के कार्यकाल में एक भी कॉन्फ्रेंस नहीं की, ऐसा क्यों सर?

गुरुवार (तीन जनवरी, 2019) को टि्वटर पर शत्रु की इसी टिप्पणी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया और ट्रोल कर दिया। लोग बोले- शत्रु जी, आपको एक भी मंत्रालय नहीं मिला तो आप एहसान फरामोश बन गए, पर अब आपकी सच्चाई हर कोई समझ गया है, जो ‘मां’ जैसी पार्टी का नहीं हुआ, वह किसी का भी नहीं हो सकता है।

दरअसल, शत्रुघ्न ने गुरुवार को कुछ सिलसिलेवार ट्वीट्स में पीएम मोदी पर ताबड़तोड़ जुबानी वार किए थे। उन्होंने लिखा, “पूर्व में सभी पीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कीं, पर सर आपने अभी तक एक भी ऐसे सम्मेलन को संबोधित नहीं किया। ऐसा क्यों? ‘सरकारी’ विचारधारा के बजाए आप असल पत्रकारों का सामना करिए।”

वह आगे बोले, “क्या आप रवीश कुमार और विनोद दुआ का सामना करने में असहज महसूस करते हैं? नए साल पर तो सच्चाई, ईमानदारी और पारदर्शिता से पेश आइए। मैं बेहद विनम्रतापूर्वक एक दोस्त, साथी और भाई के नाते आपसे गुजारिश कर रहा हूं। आप मेरी बात स्वीकारेंगे यह आपके और देश के लिए अच्छा होगा, लेकिन नकार देंगे तो ईश्वर से दुआ मांगता हूं कि वह हम सबका भला करें। चुनाव भी करीब हैं, सर। लोकतंत्र जिंदाबाद। जय हिंद।”

लोगों ने इसी पर उन्हें आड़े हाथों लिया और ट्रोल कर दिया। देखें लोगों ने बीजेपी सांसद के लिए कैसे-कैसे कमेंट्स किएः

 

Next Stories
1 पीएम मोदी के बचाव में उतरे राजू श्रीवास्‍तव, वीडियो शेयर कर ट्रोल हो गए केंद्रीय मंत्री
2 New Year 2019 Wishes Images: हाथी का बच्चा सूंड से हवा निकालकर लिख रहा 2019
3 चौकीदार का भेष, चोरों का काम, बैंकों के 41,167 करोड़, सौंपे जिगरी दोस्तों के नाम- राहुल का पीएम पर ताजा हमला
ये पढ़ा क्या?
X