ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरों पर भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का तंज, बोले- सर, इंडिया फर्स्ट!

सासंद के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने उनके खिलाफ कमेंट किए हैं तो कई यूजर्स ने उनके समर्थन में भी अपनी बात कही है।

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा।(फाइल फोटो)

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने कथित तौर पर पीएम के विदेश दौरे को लेकर तंज कसा है। इस मामले में उन्होंने एक लंबा ट्वीट भी किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि जब आप (पीएम) विदेश दौरे पर होते हैं तब हमारे देश में कश्मीर से लेकर नक्सलियों, किसानों से लेकर बेरोजगारी और स्वास्थ्य व शिक्षा सिस्टम जैसे मुद्दे नाक में दम कर रहे होते हैं। ट्वीट में सिन्हा ने आगे लिखा है कि इन सभी पर तत्काल ध्यान देने और योजना बनाने की जरूरत है। जितना जल्दी हो उतना जल्दी बेहतर करने की जरूरत है।

भाजपा सासंद ने पीएम मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ पर तंज कसते हुए लिखा कि भारत में बनाओ, भारत में खरीदो और भारत में रहो। उन्होंने लिखा कि सर भारत पहले है। सासंद के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने उनके खिलाफ कमेंट किए हैं तो कई यूजर्स ने उनके समर्थन में भी अपनी बात कही है।

बता दें कि इससे पहले भाजपा और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच तल्खी देखी जा चुकी है। दरअसल पूर्व में शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना में दही चूड़ा की पार्टी दी थी, इसके लिए बिहार बीजेपी के कई नेताओं को न्योता दिया गया था, लेकिन बिहारी बाबू की पार्टी में कोई भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता नहीं पहुंचा। पीएम नरेंद्र मोदी पर कई मौकों पर हमला कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने संसदीय क्षेत्र के विधायकों, पटना के मेयर, डिप्टी मेयर, भाजपा के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को न्योता दिया था। पर बीजेपी नेताओं ने इस पार्टी अघोषित बायकॉट कर दिया। शत्रुघ्न सिन्हा की पार्टी में डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू के अलावा कोई नेता नहीं आया। पटना से बीजेपी के सांसद ने आयकर चौराहा पर स्थित गार्डिनियर अस्पताल परिसर में पार्टी का आयोजन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App