राहुल गांधी का नाम लेकर BJP सांसद साक्षी महाराज ने राकेश टिकैत पर बोला हमला, कही यह बात

लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बयान देते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला।

BJP MP Photo, Rakesh Photo
कांग्रेस का नाम लेकर BJP सांसद ने राकेश टिकैत पर बोला हमला, कही यह बात (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

अपने विवादित बयानों के जरिए अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत और सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने उन्नाव में एक कार्यक्रम के दौरान राकेश टिकैत को डकैत बताया और राहुल गांधी को पप्पू कहा है।

राकेश टिकैत ने कहा कि खुद को किसान कहने वाले राकेश, टिकैट नहीं डकैत हैं। उन्होंने किसान आंदोलन पर आरोप लगाते हुए कहा कि धरना दे रहे लोगों में अखिलेश यादव के लोग हैं, अजीत सिंह के लोग हैं या कांग्रेस के लोग हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जाट और बनिया को सांसद बनाया है तो जाट और बनिया हमारे साथ हैं। इसलिए आप लोग किसी के बहकावे और गलतफहमी में मत आइए।

उन्होंने कहा 2024 में नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और 2022 में योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे। अगर किसी में हिम्मत होती तो अकेले आ जाते, आज मेढक को तराजू में तोड़ने का काम किया जा रहा है। जनता को संबोधित कर रहे साक्षी महाराज ने कहा अब मेंढकों को एक तराजू में तोलने का प्रयास किया जा रहा है। मेंढक कभी एक तराजू में तोले नहीं जा सकते हैं। एक रखो तो दूसरा उछल जाएगा। तीसरा उछल जाएगा, वह एक हो नहीं पाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब-जब चुनाव होता है तब योगी और मोदी से भयभीत लोग मेंढकों का एक गठबंधन बना लेते हैं। उन्होंने मायावती के साथ गठबंधन करके देख लिया। राजनीति के पप्पू राहुल गांधी के साथ गठबंधन करके देख लिया। अब कह रहे हैं कि छोटे पार्टियों के साथ गठबंधन करेंगे।

यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल लोगों के लिए इस तरह की बात कही हो। कुछ दिन पहले उन्होंने आंदोलनकारी किसानों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वे या तो आतंकी है या खालिस्तानी। इस दौरान जब उनसे महंगाई को लेकर सवाल किया गया तो वह पाकिस्तान और चीन की बात करने लगे थे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट